You are here
Home > क्राइम

बार अटेंडेंट का दुष्कर्मी आॅटो चालक पकड़ा गया

गुड़गांव। 28 वर्षीय आॅटोरिक्शा चालक को कथित तौर पर 30 वर्षीय नेपाली महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरतार कर लिया गया है। महिला बार अटेंडेंट के रूप में कार्यरत थी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि कथित तौर पर पीड़िता दिल्ली में रहती है और महरौली-गुड़गांव (एमजी) रोड पर एक पब में काम करती है। आरोपी की पहचान गुड़गांव में रहने वाले आरोपी बबलू उर्फ टुनटुन के रूप में की गई है, फिलहाल उसने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है। पुलिस ने बताया कि बबलू बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला था और वह दो साल से अधिक समय से अटोरिक्शा चला रहा था। महिला ने मंगलवार को अपना काम खत्म करने के बाद घर जाने के लिए बबलू का अटोरिक्शा किराए पर लिया था। कथित तौर पर आरोपी ने रैपिड मेट्रो स्टेशन के पास एक सुनसान इलाके में वाहन पार्किं ग के बाद इस वारदात को अंजाम दिया। अरोपों का खंडन करते हुए आरोपी ने कहा कि महिला द्वारा पैसे देने से इंकार करने के बाद उसे फंसाया गया है उन्होंने शराब और सिगरेट के लिए मांग की थी। पुलिस के सहायक आयुक्त हवा सिंह ने बताया कि‘ पीड़िता की चिकित्सा जांच के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस चैकी में घुसकर युवक ने की तोड़फोड़

फर्रुखाबाद। कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत भोलेपुर स्थित कर्नलगंज चैकी पर बुधवार शाम को एक युवक ने घुसकर तोड़फोड़ कर दी। तोड़फोड़ के दौरान मौके पर तैनात सिपाही भाग निकले। फिलहाल युवक को पकड़ लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।
बताते हैं कि बुधवार को शाम तकरीबन चार बजे कर्नलगज चैकी पर एक युवक नशे की हालत में आया और चैकी के अन्दर घुस गया। देखते ही देखते उसने चैकी का फर्नीचर, पानी की टंकी, आदि सड़क पर पटक-पटक कर तोड़ दी। यह देखकर मौके पर मौजूद चैकी का सिपाही भाग गया और युवक जमकर तोड़फोड़ करता रहा। घटना के दौरान भीड़ लग गयी। सिपाही ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने पर कोतावाल अजीत सिंह मौके पर पंहुचे इससे पहले भीड़ ने युवक को दबोच लिया। युवक को कोतवाल कोतवाली ले गये। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक सेना का जवान था। कोतवाल अजीत सिंह ने बताया की युवक से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

रंजिश में युवक की हत्या

फैजाबाद। थाना कैंट के कोटसराय में बदमाशों ने बावरियां का नाम लेकर सुबह शौच को निकले युवक की बेहरमी से पीट दिया। जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। प्रकरण में चार लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बता रही है।
बताते है कि थाना कैंट के कोटसराय में प्रदीप उम्र 22 वर्ष पुत्र त्रिलोकी सुबह शौच के लिए गया था। गांव के गोविन्द सिंह, शिवशंकर सिंह, नरेन्द्र सिंह और शेरु सिंह ने उसकी बाववरियां गिरोह का सदस्य कहकर जमकर पिटाई करना प्रारम्भ कर दिया। गम्भीरावस्था में उसे वहां छोड़कर ग्रामीण चले गये। परिवारी जनों केा जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच को प्रदीप को 108 एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। परिवारीजनों ने आरोपितों से पुरानी रंजिश की बात कही है। एसओं कैण्ट पीएन तिवारी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जायेगा। पूरे प्रकरण की गम्भीरता से जांच करायी जायेगी। एसपी सिटी आरएस गौतम ने बताया कि युवक की आरोपितों के साथ प्रदीप की पहले भी मारपीट हो चुकी थी। अपनी रंजिश निकालने के लिए इन लोगो ने बावरियां का सहारा लिया। घटना में आरोपितों कें खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा जा रहा है। बावरियां का अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कारवाई की जायेगी।

पीठासीन अधिकारी की पिटाई के मामले में एसओ निलम्बित

मिर्जापुर। जमालपुर थाना क्षेत्र के जिगना इलाके के गौरा गांव में पंचायत चुनाव को लेकर हुई हिंसा और बूथ पर तैनात पीठासीन अधिकारी को पीटने के मामले में एसओ जिगना का निलम्बित कर दिया है। वहीं 11 नामजद समेत कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
बताते है कि जिगना के गौरा गांव में हुई पंचायत चुनाव के दौरान स्कूल में बने बूथ पर तैनात पीठासीन की पीटने व मतपत्र में पानी डलाने के मामले में प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए 11 नामजद समेत दो दर्जन पर जमालपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में जिगना थाना प्रभारी एके सिंह को निलम्बित कर दिया गया। जबिक गौरा के बूथ पर पुनर्मतदान की सिफारिश की गई है।
उधर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने धर-पकड़ के लिये इलाके में दबिश दी। बताया गया है कि पुलिस ने प्रधान पुत्र मनोज व दूसरे पक्ष के सुशील सिंह समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

Top