Friday, May 24, 2019
Home > Top Photos > रेस्टोरेंट में चावल न मिलने पर कर्मचारियों को धुना, तोड़फोड़

रेस्टोरेंट में चावल न मिलने पर कर्मचारियों को धुना, तोड़फोड़

गुडम्बा थाना क्षेत्र के चार नंबर चौराहे की घटना

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपित

लखनऊ Ap3- गुडम्बा थाना क्षेत्र के चार नंबर चौराहे के पास स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाने आए एक युवक महज इस बात को लेकर नाराज हो गया कि उसे तत्काल रेस्टोरेंट के कर्मचारियों द्वारा चावल उपलब्ध नहीं कराया जा सका। आरोपित ने अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की और विरोध करने और दो कर्मचारियों की पिटाई कर दी।

पीड़ित ने लूटपाट का भी आरोप लगाया है। पूरी घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपितों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।
कपूरथला निवासी शिवेंद्र प्रताप सिंह की कुर्सी रोड स्थित चार नंबर चौराहे के पास फूडीज प्लैनेट के नाम से रेस्टोरेंट है। शिवेंद्र के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर करीब 12:30 बजे एक युवक उनके रेस्टोरेंट में आया और कर्मचारी वेद प्रकाश से खाने में चावल की फरमाइश की। इस पर वेद ने चावल पकने में थोड़ा समय लगने की बात कही। इससे नाराज युवक गालीगलौज करने लगा। कर्मचारियों के विरोध करने पर आरोपित धमकी देते हुए चला गया। थोड़ी देर बाद आरोपित लाठी डंडों से लैस अपने करीब 5-6 साथियों के साथ वापस लौटा और रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ शुरू कर दी। खाना खा रहे कई ग्राहकों से अभद्रता भी की। विरोध करने पर कर्मचारी रजनीश और प्रदीप की पिटाई कर दिया। लोगों को बचाव में आता देख आरोपित धमकी देते हुए भाग निकले। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपितों में से एक युवक ने एक प्रतिष्ठित स्कूल की ड्रेस पहन रखी थी। देखने  से छात्र लग रहा था।

पास में खुले हैं दो शराब के ठेके, बनी रहती है अराजकता
स्थानीय लोगों के मुताबिक पास में ही खुली दो शराब की दुकानों के कारण हर समय अराजकता का माहौल रहता है। लोगों का आरोप है चौराहे पर पुलिस पिकेट होने के बावजूद शराबी खुले में शराब पीकर आए दिन लोगों से मारपीट करते रहते हैं। लोगों का आरोप है कि कई बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की।