Friday, February 22, 2019
Home > Top Photos > दमादम मस्त कलंदर… पर खूब झूमी छात्र छात्राएं

दमादम मस्त कलंदर… पर खूब झूमी छात्र छात्राएं

सेंट फेडलिस स्कूल में नई सोच नया सवेरा-सूफियाना अंदाज बच्चों के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन

लखनऊ Ap3- दमादम मस्त कलंदर, अली दा पहला नंबर…सूफी गाने को जैसे ही गायक बन्दा बैरागी ने अपनी दिलकश आवाज से नवाजा, सभागार में मौजूद छात्र छात्राएं भी खुद को गाना गाने से नहीं रोक पाएं।

छात्र छात्राओं ने गायक बन्दा बैरागी के साथ खूब जुगलबंदी की। मौका था विकास नगर स्थित सेंट फेडलिस कॉलेज में सोमवार को आयोजित ‘नई सोच नया सवेरा-सूफियाना अंदाज बच्चों के नाम’ कार्यक्रम का। कार्यक्रम में सूफी गायक बन्दा बैरागी ने अपने सूफी अंदाज में एक के बाद एक धमाकेदार गाने पेश किए और सभागार में बैठें विद्यार्थियों व शिक्षकों को झूमने पर विवश कर दिया।

 

मुंबई के गायक बन्दा बैरागी ने ईश वंदना से कार्यक्र का शुभारंभ किया। इसके बाद मन लागा फकीरे में… गीत से सभी को सूफी के माहौल में उतारा। छाप तिलक सब छीनी मोसे नैना मिलाइके..गीत पर अपनी आवाज का जादू चलाया। इसके बाद बच्चो की फरमाइश पर बौरागी ने ‘ तेरे रश्के कमर, तूने पहली नजर.. गाने को जैसे ही शुरू किया, वहाँ मौजूद सभी लोग झूम उठे। इससे पहले स्कूल के बच्चों ने अपनी नृत्य प्रस्तुति पर लोगों का मनमोह लिया। इससे पहले स्कूल के फादर डॉ हरमन मिंज ने कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर व पद्मश्री शादाब व विशिष्ट अतिथि राज्यपाल के मुख्य सुरक्षा अधिकारी जफर अब्बास नकवी को सम्मानित किया।