Tuesday, June 25, 2019
Home > Popular on Page3 > धूमधाम से मनाया गया टी नागर एंड कंपनी का 15 वां स्थापना दिवस समारोह

धूमधाम से मनाया गया टी नागर एंड कंपनी का 15 वां स्थापना दिवस समारोह

इंटर्नशिप छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों से मनमोह लिया

लखनऊ संवाददाता – टी नागर एंड कंपनी के 15 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में मंगलवार को सीतापुर रोड स्थित एक होटल में समारोह का आयोजन किया गया।

समारोह में इंटर्नशिप कर रहे छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम का आकर्षण फैशन शो रहा। जिसमे पेशेवर मॉडलों की तरह छात्र छात्राओं ने रैंप पर जलवे बिखेरे।

कंपनी के संस्थापक सीए तुषार नागर के माता-पिता पूर्णिमा नागर व मदन मोहन नागर ने दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया। इस मौके पर बीते 15 वर्षों में फर्म से सीए बने छात्र छात्राओं का स्वागत किया गया। फर्म के तुषार नागर ने बताया कि कंपनी मूलता वित्त एवं कंसलटिंग एरिया में कार्यरत है।

इसके अलावा टीएनसी ट्रस्ट के अंतर्गत विभिन्न सेवाएं देती है जिनमें आर्थिक रूप से कमजोर सीए और सीएस स्टूडेंट को मदद करना, सैनिकों और उनके परिवारों के निःशुल्क रिटर्न फाइल करना, युवाओं में वित्त संबंधी कौशल को बढ़ावा देना, एवं हरित व स्वच्छ भारत को बढ़ावा देना कार्य शामिल हैं। सांस्कृतिक कार्यक्रम में सृष्टि कश्यप ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। वही सिद्धांत गर्ग व अमन सिंग ने ‘आशाएं उड़े दिल की…’ से अपनी आवाज का जादू चलाया। फैशन शो में 28 प्रतिभागियों ने रैम्प पर कदम ताल किया।

शो स्टॉपर दूल्हा दुल्हन के वेश में ऋतु व धीरज कुमार रहे। इस मौके पर हितेश खेमचंददानी, पवन कुमार श्रीवास्तव, ज्योत्सना द्विवेदी, अंकित कपूर, सरिता यादव, रति व्यास मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

ये बने सीए

सिद्धांत गर्ग, अपूर्व श्रीवास्तव, मानसी चौहान, हिमांशु, अंशिका यादव, ज्योति तिवारी, अभिषेक वर्मा