Saturday, April 20, 2019
Home > Top Stories > लिटिल मिलेनियम स्कूल के स्पोर्टस डे में नन्हें-मुन्हों ने अपनी प्रतिभा का किया शानदार प्रदर्शन

लिटिल मिलेनियम स्कूल के स्पोर्टस डे में नन्हें-मुन्हों ने अपनी प्रतिभा का किया शानदार प्रदर्शन

लखनऊ AP3 न्यूज़ – लिटिल मिलेनियम स्कूल की अलीगंज ब्रांच के 10वें स्पोर्टस डे में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया l अलीगंज में स्थित मिनी स्टेडियम में रविवार को लेटस बी स्पोर्टस थीम पर मनाये गये स्पोर्टस डे की शुरूआत सूर्य नमस्कार से हुई। जिसके पश्चात् विभिन्न प्रतियोगिताओं में 2 से 6 वर्ष के 225 नन्हें-मुन्हों ने अपनी प्रतिभा प्रदर्शित कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। विद्यालय के निदेशक डॉ0 तुषार चेतवानी व प्रधानाचार्या एम चेतवानी ने कहाकि पूरे वर्ष प्ले फिट एकेडमी की टीम बच्चों को ट्रेनिंग देती है और उसी वजह से बच्चों का परफारमेन्स इतना अच्छा रहा।

खेलकूद के प्रति नन्हें-मुन्हें बच्चों के परफारमेन्स की तारीफ करते हुये अतिथिगणों व अभिभावकों ने कहाकि इतने छोटे-छोटे बच्चों को ट्रेंड करना बड़ा ही मुश्किल कार्य है और ऐसे में विद्यालय का प्रयास काफी सराहनीय है। प्रतियोगिता को चार हाउस क्रमशः सचिन तेन्दुलकर हाउस, भाईचुंग भाटिया हाउस, मिल्खा सिंह हाउस व मेजर ध्यान चंद हाउस में विभाजित किया गया था।

प्रतियोगिता के सभी विजेताओं को गोल्ड मेडल, सिल्वर मेडल और ब्रोन्ज मेडल से सम्मानित किया गया। वहीं ‘टग-ओ-वार’ की विजेता टीम को भी प्राइज दिया गया। प्रतियोगिता में सचिन तेन्दुलकर हाउस ने 23 अंक, मिल्खा सिंह हाउस ने 21 अंक, मेजर ध्यान चंद हाउस ने 17 अंक व भाईचुंग भाटिया हाउस ने 12 अंक हासिल किये। सर्वाधिक 23 अंक हासिल करने वाले सचिन तेन्दुलकर हाउस को रनिंग ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर लिटिल मिलेनियम एजुकेशन प्रा. लि. के क्षेत्रीय प्रबंधक अरशद नईम, शितांशु सक्सेना, कोआर्डिनेटर निविते विजय व लखनऊ प्रीस्कूल एशोसिएशन के अध्यक्ष अनूप अग्रवाल सहित सभी शिक्षक-शिक्षिकायें, बच्चें व अभिभावक मौजूद रहे।