Sunday, May 26, 2019
Home > Top Photos > गुडम्बा में युवक को मारी गई गोली, ट्रॉमा में भर्ती

गुडम्बा में युवक को मारी गई गोली, ट्रॉमा में भर्ती

ऑनर किलिंग में गोली मारने का आरोप, ससुर हिरासत में
लखनऊ Ap3 news–  गुडम्बा के बहादुरपुर गांव में एक युवक को बुधवार की तड़के गोली मार दी गई। गोली पीट में लगकर आर-पार हो गई। जिसे पुलिस की मदद से ट्रॉमा सेंटर में  भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़ित के भाई ने ऑनर किलिंग का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने कथित ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
इटौंजा के सुभाषनगर, महगवां निवासी मनीष यादव (25) गुडम्बा थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में पत्नी प्रियांशी के साथ किराए के मकान में रहकर फैजाबाद रोड स्थित टेल्को कंपनी में काम करता है। भाई रामसिंह ने बताया कि मनीष ने अप्रैल 2018 में जवाहरपुर बाराबंकी निवासी रसराज की बेटी प्रियांशी से लव मैरिज किया था। जिसके बाद से रसराज से उसकी रंजिश चल रही थी। मनीष ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह बुधवार की सुबह करीब 5:30 बजे ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकला था। मेन रोड पर जाकर उसे कंपनी की तरफ से आने वाली बस पकड़नी थी। वह घर से कुछ दूर ही आगे बढ़ा था। तभी उसके कथित ससुर रसराज ने उसे गोली मार दी। आरोपित दूसरी गोली मारने के लिए तमंचा लोड करने लगा। तभी ग्रामीणों को आता देख आरोपित भाग निकला।

बेटी पर रखता था बुरी नियत इंस्पेक्टर गुडम्बा रवींद्र नाथ राय ने बताया कि पड़ताल में सामने आया कि आरोपित रसराज ने सुमन गुप्ता नाम की महिला से शादी की थी। प्रियांशी सुमन के पहले पति की बेटी थी। आरोप है कि रसराज प्रियांशी पर बुरी नजर रखता था। जिसका सुमन विरोध कर रही थी। इतना ही नहीं सुमन ने आरोपित के खिलाफ थाने में शिकायत भी की थी। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि सुमन ने ही मनीष पर प्रियांशी को भगा ले जाकर शादी करने का दबाव बनाया था। इंस्पेक्टर के मुताबिक फिलहाल आरोप के आधार पर रसराज को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।