Sunday, May 26, 2019
Home > Top Stories > बाल निकुंज में चल रही अन्तर्शाखीय खेलकूद प्रतियोगिता के कक्षा-9 में मोहिबुल्लापुर शाखा का रहा दबदबा

बाल निकुंज में चल रही अन्तर्शाखीय खेलकूद प्रतियोगिता के कक्षा-9 में मोहिबुल्लापुर शाखा का रहा दबदबा

म्यूजिकल चेयर गेम में बाल निकुंज इंग्लिश स्कूल पल्टन छावनी शाखा ने मारी बाजी

लखनऊ Ap3 news–  बाल निकुंज इण्टर कालेज की मोहिबुल्लापुर शाखा के ग्राउण्ड में चल रहे अन्तर्शाखीय खेलकूद प्रतियोगिता के तीसरे दिन गुरुवार को बाल निकुंज इंग्लिश स्कूल पल्टन छावनी शाखा और मोहिबुल्लापुर ब्वायज शाखा के कक्षा-9 के बालकों के मध्य प्रतियोगिता हुई l जिसमें म्यूजिकल चेयर गेम में पल्टन छावनी शाखा का वर्चस्व रहा। जबकि अन्य सभी खेल प्रतियोगिताओं- 50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, लॉग जम्प, शॉटपुट थ्रो, डिस्कस थ्रो एवं रस्साकसी में मोहिबुल्लापुर शाखा के खिलाडि़यों ने प्रथम स्थान प्राप्त कर प्रतियोगिता के सभी गोल्ड मेडल झटके।

50 मीटर की रेस में मोहिबुल्लापुर ब्वायज शाखा के आदित्य चौरसिया ने प्रथम, राहुल कुमार ने द्वितीय और पल्टन छावनी शाखा के शिवम रावत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया जबकि 100 मीटर की रेस में मोहिबुल्लापुर शाखा के ही अर्पित यादव, मोहम्मद राहिल और आर्यन मिश्रा ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार जीते।
200 मीटर की रेस में मोहिबुल्लापुर ब्वायज शाखा के मोहम्मद हसीब, पारूल शुक्ला एवं आर्यन मिश्रा ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार जीते।


शॉटपुट प्रतियोगिता में मोहिबुल्लापुर ब्वायज शाखा के अमन शुक्ला, आशीष मिश्रा एवं सत्येष शुक्ला क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे।
डिस्कस थ्रो की प्रतियोगिता में मोहिबुल्लापुर ब्वायज शाखा के ही अमन शुक्ला, शिवम रावत एवं आदित्य चौरसिया ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार जीता। म्यूजिकल चेयर रेस में मोहिबुल्लापुर ब्वायज शाखा के शिवम रावत ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि पल्टन छावनी शाखा के प्रबल सिंह द्वितीय तथा शिवम गुप्ता तृतीय स्थान पर रहे। रस्साकसी की प्रतियोगिता में मोहिबुल्लापुर ब्वायज शाखा ने ही अपना परचम लहराने में सफल रही। बाल निकुंज इण्टर कालेज गर्ल्स शाखा की प्रधानाचार्या कान्ती मिश्रा ने सभी विजेताओं को मेडल, प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया।