Sunday, May 26, 2019
Home > Top Photos > बिना नंबर की बीएमडब्ल्यू में पिस्टल के साथ मिले पूर्व पार्षद

बिना नंबर की बीएमडब्ल्यू में पिस्टल के साथ मिले पूर्व पार्षद

इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे का मामला

पूर्व पार्षद पर टीएसआई से अभद्रता का आरोप

लखनऊ Ap3 news- बिना नंबर व काली फिल्म लगी बीएमडब्ल्यू सवार पिस्टल से लैस भाजपा के पूर्व पार्षद ने इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर गुरुवार शाम चेकिंग में रोके जाने पर भड़क गए। जिसके बाद टीएसआई ने आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी को गाड़ी के साथ मड़ियांव पुलिस के सुपुर्द किया है।

इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर तैनात टीएसआई अनिल कुमार गुरुवार शाम बिना नंबर व काली फिल्म लगी बीएमडब्ल्यू को सिपाही तेजपाल गौतम की मदद से रोका। तलाशी लेने पर गाड़ी के आगे पीछे की नंबर प्लेट व एक पिस्टल गाड़ी के अंदर रखी मिली। जिसके बाद गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने खुद का परिचय भाजपा के पूर्व पार्षद चिनहट के रूप में देते हुए अभद्रता करने लगा। टीएसआई के मुताबिक उसके साथ तीन अन्य लोग थे। आरोपी ने गाड़ी के कागज तक दिखाना उचित नहीं समझा और न ही नंबर प्लेट को अंदर रखने के बारे में सही जानकारी दे सके। पार्षद व उनके साथी टीएसआई से बहस करने लगे।

बवाल बढ़ने पर आगे की कार्रवाई के लिए टीएसआई ने मड़ियांव पुलिस को सूचना दी। सूचना पर दो सिपाही मौके पर पहुंचे। सिपाही सभी को मड़ियांव थाने ले जाने लगे। इसी बीच पार्षद ने पैरवी के लिए गोमती नगर सर्किल के एक थाना प्रभारी से फोन पर बात कराई। लेकिन सिपाही ने मामला मीडिया की जानकारी में होने के कारण मदद करने से इनकार कर दिया। वही मड़ियांव इंस्पेक्टर सन्तोष कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।