Saturday, August 24, 2019
Home > Crime > शिक्षिका के घर लाखों की चोरी

शिक्षिका के घर लाखों की चोरी

घर मे ताल लगाकर गयी हुई थी स्कूल

लखनऊ Ap3 news– पीजीआई के तेलीबाग में बेखौफ बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े शिक्षिका के घर का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखो के जेवरात चोरी कर लिया। स्कूल से वापस लौटने पर पीड़िता को चोरी का पता लगा। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना कर के पीडिता के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीजीआई इंस्पेक्टर ने बताया कि सुशील कुमार तेलीबाग के गांधी नगर में रहते हैं। उनकी पत्नी किरन निजी स्कूल मे शिक्षिका है। पति सुशील कुमार कानपुर मे नौकरी करते है। दोनो बच्चे बाहर रहते है। किरन ने बताया कि सोमवार सुबह ही करीब आठ बजे पति और हम दोनो लोग अपने डियुटी पर चले गये थे। स्कूल से करीब तीन बजे घर लौटने पर देखा की घर का ताला टूटा हुआ था और सारा समान बिखर पडा था। त्योहार के लिए घर मे रखे 15 हजार नगद और गोदरेज अलमरी मे रखे सारे जेवरात जिनमे 5 जोडी कान के टप्स, एक अंगूठी, एक नेकलेस, लगभग , एक लाख तीस हजार के समान चोर उठा ले गये है ।

दिनदहाड़े चोरी से कालोनी वासी दहसत मे ।

क्षेत्र मे दिनदहाड़े हो रही चोरियो से स्थानीय निवासियो मे दहशत का महौल है एक माह पहले चौकी के समाने ज्ञान सिंह के घर मे हुई लाखो की चोरी से क्षेत्रवासी अभी भुला नही पाये कि सोमवार को दिनदहाड़े फिर चोरी की घटना घटना होने से पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों मे पुलिसिंग रवैया को लेकर भारी आक्रोश है ।

error: Content is protected !!