Saturday, April 20, 2019
Home > Fashion > स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने मचाया धमाल

स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने मचाया धमाल

लखनऊ इंटर नेशनल पब्लिक स्कूल में मनाया गया “नवरस” वार्षिकोत्सव
लखनऊ Ap3 news – सीतापुर रोड इटौंजा स्थित लखनऊ इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल का वार्षिक समारोह “नवरस” स्कूल प्रांगण में बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। रविवार रात को आयोजित इस समारोह में बच्चों ने दि कलर्स आफ लाइफ थीम पर प्रेरणादायक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद सीनियर आईएएस एसके ओझा ने छात्रों की प्रस्तुतियों की प्रशंसा करते हुए स्कूल की सराहना की। ग्रैंड फिनाले में छात्रों ने सूफी , होली गीत तथा नृत्य पर दर्शक झूम उठे। कार्यक्रम में नन्हे मुन्ने बच्चों का दीक्षांत समारोह मुख्य आकर्षण रहा। प्रतिभावान छात्रों को स्पोर्ट्स व एकेडमिक एक्सीलेंस एवार्ड तथा जागरूक अभिभावकों को भी एवार्ड से सम्मानित किया गया। इस मौके पर नन्हे मुंहे बच्चों ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी को एक थीम के माध्यम से भावभीनी श्रद्धांजलि भी दी जिस समय सभी लोगों की आंखे नम हो गई।


इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक राजेश सिंह चौहान, निदेशिका मोनिका सिंह चौहान, तथा अभिजीत बनर्जी, मयंक सिंह, ऋचा शर्मा आदि मौजूद रहे। स्कूल की प्रधानाचार्य मांडवी त्रिपाठी ने अतिथियों तथा अभिवावकों को धन्यवाद दिया।