Tuesday, June 25, 2019
Home > Top Photos > माल में युवक की हत्या कर बाग में फेंका शव

माल में युवक की हत्या कर बाग में फेंका शव

हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिवारीजनों ने माल-भरावन रोड जाम कर प्रदर्शन किया
लखनऊ Ap3news- माल में इलाहाबाद  बैंक के संविदाकर्मी की हत्या कर उसके शव को आम की बाग में फेंक कर हत्यारोपित फरार हो गए। सुबह ग्रामीणों ने शव देख कर पुलिस व परिवारीजनों को सूचना दी। घटना से नाराज घर वालों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर माल-भरावन रोड पर शव रख कर करीब दो घंटे तक प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे सीओ मलिहाबाद ने किसी तरह से आक्रोशित प्रदर्शनकारियों को शांत करवाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर गांव के ही तीन लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
माल थाना प्रभारी ने बताया कि सालेहनगर चुकण्डिया निवासी विनोद कुमार (25) इलाहाबाद बैंक की शाखा जिंदाना में बतौर बैंक मित्र कार्यरत था। भाई संतोष कुमार ने बताया कि विनोद सोमवर को गांव के ही निवासी रौनक के टाटा मैजिक से हुुए एक्सीडेंट के मामले में सुलह समझौता कराने ग्रामीणों के साथ थाने गया था। जहां से रात करीब 9 बजे विनोद प्रधान पुत्र सुशील कुमार, रिंकू और अनूप अवस्थी के साथ घर के लिए निकला था। परिवारीजनों के मुताबिक रात में विनोद की इसलिए तलाश नहीं की गई कि शायद विनोद अपनी ससुराल गढ़ी चला गया होगा। बुधवार को शौच के लिए गए ग्रामीणों ने गांव के बाहर बाग में विनोद का शव पड़ा देखा पास ही उसकी बाइक पड़ी थी। ग्रामीणों के मुताबिक विनोद के सिर व शरीर पर कई  जगह जाहिरा चोट के निशान हत्या की ओर इशारा कर रहे थे। सीओ मलिहाबाद शेषमणि त्रिपाठी ने बताया कि भाई की तहरीर पर गांव के ही निवासी सुशील कुमार, रिंकू और अनूप के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
*हाथ की मेहंदी छूटने से पहले छिना मांग का सिंदूर*
ग्रामीणों के मुताबिक विनोद की शादी 15 मार्च को ही आंटगढ़ी सौंरा निवासी गायत्री से हुई थी। गायत्री कुछ दिनों पहले ही मायके गई थी। विनोद उसे विदा करवाने के लिए ससुराल जाने वाला था। नई बहू के दूसरी बार ससुराल आने की तैयारियां चल रही थी। सोमवार रात विनोद की हत्या की सूचना मिलते ही गायत्री बेसुध हो गई। उसे अंतिम दर्शन करने के लिए पति के शव के पास लाया गया था। गायत्री के हाथों में लगी मेहंदी को देख कर वहां मौजूद हर शख्स की आंखे नम हो गई।