Tuesday, June 25, 2019
Home > Crime > घर के बाहर खेल रही मासूम को कार ने कुचला, मौत

घर के बाहर खेल रही मासूम को कार ने कुचला, मौत

लखनऊ Ap3 news- विकासनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर-एम अलीगंज में बुधवार को घर के बाहर खेल रही दो वर्षीय मासूम को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित चालक कार समेत भाग निकला। पुलिस ने पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है।


थाना प्रभारी विकासनगर रामकुमार यादव ने बताया कि मिर्जापुर सेक्टर-एम अलीगंज में ललकेश परिवार के साथ झोपड़पट्टी डाल कर रहता है। ललकेश के मुताबिक बुधवार की सुबह करीब आठ बजे उसकी दो वर्षीय बेटी
अनन्दया घर के बाहर खेल रही थी। तभी गली से तेज रफ्तार से गुजरी कार ने उसे कुचल दिया। लोगों ने कार चालक को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकला।

घायल अनन्दया को लोगों की मदद से पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत से घर में कोहराम मच गया। मां किरन उसके शव से लिपट कर बार-बार बेसुध हो जा रही थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि पिता ने कार का नंबर दिया है। जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपित चालक कॉलोनी का ही रहने वाला है। वह रोजाना स्पीड में ही कार निकालता था। अनहोनी की आशंका के चलते इसकी शिकायत उसके घरवालों के अलावा पुलिस से भी की गई थी। लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। जिसका खामियाजा एक मासूम को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा।