Tuesday, June 25, 2019
Home > Top Stories > बाथरूम में मछली धुलने का विरोध करने पर युवक को मारी चाकू

बाथरूम में मछली धुलने का विरोध करने पर युवक को मारी चाकू

सेक्टर-जे जानकीपुरम की घटना। भागने के प्रयास में पहली मंजिक से कूदा आरोपित। दोनों घायलों को कराया गया भर्ती।
लखनऊ Ap3 news -गुडम्बा के सेक्टर जे जानकीपुरम में किराए के घर मे रह रहे युवकों के बीच बाथरूम में मछली धुलने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान आरोपित युवक ने चाकू से हमला कर एक युवक को लहूलुहान कर दिया। वहीं भागने के प्रयास में आरोपित ने पहली मंजिल से नीचे छलांग लगा दिया। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।
इन्सपेक्टर गुडम्बा रवींद्र नाथ राय ने बताया कि सेक्टर-जे जानकीपुरम के एक मकान में कुछ छात्र किराए से रहते हैं। रविवार की शाम बीएससी सेकंड ईयर के छात्र अमरदीप ने बाथरूम में मछली धूल दी। जिसका दूसरे छात्र ब्रजराज यादव ने विरोध किया। जिससे दोनो के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इस पर ब्रजराज ने अपने दोस्त कुलदीप समेत तीन अन्य को फोन कर बुला लिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान अमरदीप ने कुलदीप पर चाकू से हमला कर दिया। अन्य युवकों ने अमरदीप को पकड़ने की कोशिश की इसपर वह पहली मंजिक से नीचे कूद गया। जिससे उसे भी गंभीर चोटें आईं हैं।
घायल को इंस्पेक्टर ने बाइक से पहुंचाया अस्पताल
घटना के बाद इंस्पेक्टर गुडम्बा रवींद्र नाथ राय का मानवीय चेहरा भी देखने को मिला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घायल कुलदीप को लेकर कुछ लोग थाने पहुंचे थे। थाने पहुंचते ही कुलदीप बेहोश होकर गिर गया। उसकी हालत को गंभीर देख इंस्पेक्टर ने आनन-फानन में बाइक से ही उसे पास स्थित सेंट मेरी अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया। इंस्पेक्टर का कहना है कि दोनों का इलाज चल रहा है। अभी तक किसी पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है।