Saturday, August 24, 2019
Home > Top Stories > राहुल गांधी मोदी जी को चोर कहते हैं और फिर सुप्रीम कोर्ट में माँफी मांगते हैं : केशव प्रसाद मौर्या

राहुल गांधी मोदी जी को चोर कहते हैं और फिर सुप्रीम कोर्ट में माँफी मांगते हैं : केशव प्रसाद मौर्या

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पक्ष में  खदरा चुंगी में जनसभा का आयोजन

लखनऊ Ap3news– उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया है। राहुल गांधी मोदी जी को चोर कहते हैं और फिर सुप्रीम कोर्ट में माँफी मांगते हैं। वहीं हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी देश से आतंकवाद को खतम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं एवं भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं। श्री मौर्या भाजपा लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पक्ष में मतदान के लिए मंगलवार को खदरा चुंगी में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। श्री मौर्य ने आतंकवाद को खतम करने के लिए भाजपा के पक्ष में शत प्रतिशत मतदान की अपील की।


वहीं कार्यक्रम में मौजूद क्षेत्रीय विधायक डा नीरज बोरा ने कहा पंडित दीन दयाल जी ने अंतयोदय कार्यक्रम का जो सपना देखा उसे पूरा करने का काम मोदी जी ने किया। डा बोरा ने क्षेत्रीय जनता से देश एवं नगर के विकास के लिये कमल खिलाने की अपील की। गठबंधन पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जितना काम सपा और बसपा ने 15 सालों में नहीं किया, वह हमारी सरकार ने सिर्फ 2 सालों में किया। डा बोरा ने राजनाथ सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर भारी मतों से जिताने की अपील की।


वहीं प्रदेश महामंत्री एवं विधायक पंकज सिंह ने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर काम कर रही है। हमारी सरकार 130 करोड़ लोगों के विकास के लिए काम कर रही है। केन्द्र द्वारा चलायी जा रही योजनाओं से भी अवगत कराया। लखनऊ में होने वाले विकास कार्यों की भी चर्चा की एवं लोगों से भारी संख्या में मतदान का आह्वान किया।

error: Content is protected !!