Wednesday, September 18, 2019
Home > Top Stories > मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर काम कर रही है : डॉ महेंद्र सिंह

मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर काम कर रही है : डॉ महेंद्र सिंह

-भाजपा विजय संकल्प जनसभा 

लखनऊ Ap3news– भारत देश में लोग जिसको देखना चाहते है, ऐसे भारत के सफलतम गृहमंत्री सरदार पटेल के बाद यदि किसी का नाम आता है तो वह राजनाथ सिंह हैं। उक्त बातें बुधवार को भाजपा लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पक्ष में मतदान हेतु बुधवार को लोधी मार्केट, पेट्रोल पम्प के सामने निकट थाना- मडियांव, सीतापुर रोड, लखनऊ में आयोजित विजय संकल्प जनसभा को सम्बोधित करते हुये मुख्य अतिथि डॉ महेन्द्र सिंह ने कही।

राज्य मंत्री डॉ महेन्द्र सिंह ने कहा कि रोड नाली एवं विकास कराने के साथ ही आतंकियों के इलाज करने का काम गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया है। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर काम कर रही है वहीं कांग्रेस अपना विकास सबका विनाश का काम कर रही है।


कार्यक्रम में मौजूद प्रदेश महामंत्री एवं विधायक पंकज सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी न सिर्फ भारत के लोगों के दिल में बल्कि दुनिया के लोगों के दिल में राज कर रहे हैं। जनता मन बना चुकी है कि 2019 में भी मोदी सरकार। पंकज सिंह ने देश एवं नगर के विकास के लिये कमल खिलाने की अपील उपस्थित लोगों से कई एवं कहा कि आपका एक वोट देश के सवा सौ करोड़ जनता के विश्वास को पूरा करने के साथ ही नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री व राजनाथ सिंह को सांसद बनाने का कार्य करेगा ।


वहीं मौजूद क्षेत्रीय विधायक डा. नीरज बोरा ने कहा कि इतिहास में यह पहला ऐसा चुनाव होगा जिसमें पार्टी या प्रत्याशी ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता चहती है कि एक फिर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार बने। डा. बोरा ने कहा कि सपा बसपा पर कटाक्ष करते हुये कहा कि जो एक दूसरे जान के दुश्मन थे, वही आज एक हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में बड़ा परिवर्तन देश में देखने को मिला है। विधायक डा. बोरा ने 06 मई को भाजपा लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान किये जाने की अपील की।


इस मौके पर पूर्व महापौर सुरेश चंद्र अवस्थी, पार्षद गीता अवस्थी, रुपाली गुप्ता, प्रदीप शुक्ला, अमित मौर्या, रन्नो लोधी, पृथ्वी गुप्ता के अलावा प्रशांत शर्मा ‘अटल’, विवेक सिंह तोमर, दीपक मिश्रा, अतुल मिश्रा, रामशरण सिंह, लवकुश द्विवेदी, अरविंद त्रिपाठी व राम किशोर वर्मा सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!