Wednesday, September 18, 2019
Home > Crime > मड़ियांव कोतवाली के पास व्यवसायी के बंद मकान में चोरी

मड़ियांव कोतवाली के पास व्यवसायी के बंद मकान में चोरी

-चोरों ने दिनदहाड़े घर को बनाया निशाना, शादी समारोह में शामिल होने के लिए देवरिया गया था पीड़ित परिवार
लखनऊ। मड़ियांव में बेखौफ चोरों ने कोतवाली की बाउंड्रीवाल से सटे एक व्यवसायी के घर को दिन दहाड़े निशाना बनाते हुए घुसकर दो कमरों के दरवाजे तोड़ डाले। जिसके बाद पूरे इतमिनान से दोनों कमरों को खंगाल कर लाखों के जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। मड़ियांव पुलिस को घटना की भनक तक नहीं चल सकी। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर चोरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।


पीड़ित बृजेश यादव ने बताया कि मड़ियांव कोतवाली की बाउंड्रीवाल से सटे हुए श्रीनगर कॉलोनी रोड पर उसका मकान है। उक्त मकान के बाहरी हिस्से में बनी दुकान में उसकी स्वयं की मोबाइल शॉप है। पीड़ित के मुताबिक रविवार को वह परिवार समेत अपने मूल निवास देवरिया में होने वाले एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। पीड़ित ने बताया कि घर मे दो लड़कियां भी किराए से रह कर प्राइवेट जॉब करती हैं। सोमवार सुबह दोनों लडकिया ड्यूटी गईं थी। देर शाम वापस लौटने पर उन्हें मेन गेट अंदर से बंद मिला। काफी देर तक खटखटाने के बाद भी दरवाजा न खुलने पर उन्होंने पीड़ित को फोन पर जानकारी दी। जिसके बाद बाउंड्री कूदकर घर के अंदर जाया गया। अंदर दो कमरों के दरवाजे टूटे और अंदर सारा सामान बिखरा हुआ मिल। मंगलवार को घर लौटने पर पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

पीड़ित के मुताबिक चोरों ने अलमारी में रखे करीब चार हजार रुपये व दो मोबाइल फोन समेत करीब दो लाख रुपये कीमत के जेवर चोरी कर ले गए हैं। इंस्पेक्टर मड़ियांव संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आसपास लगे कैमरों की फुटेज खंगाल कर चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

error: Content is protected !!