Monday, July 22, 2019
Home > Top Stories > जानकीपुरम पुलिस ने नहीं लिया सबक, बेरोकटोक नो एंट्री में दौड़ रहे हैं भारी वाहन

जानकीपुरम पुलिस ने नहीं लिया सबक, बेरोकटोक नो एंट्री में दौड़ रहे हैं भारी वाहन

-13 मई को नो-एंट्री में घुसे ट्रेलर से बाइक सवार युवक की हुई थी मौत
-थाने व ट्रैफिक पुलिस के रवैया से स्थानीय लोगों में आक्रोश, अब खुद रोकेंगे वाहन 
लखनऊAp3news- नो एंट्री में घुसे ट्रेलर की चपेट से बाइक सवार की मौत से जानकीपुरम पुलिस व ट्रैफिक पुलिस ने कोई सबक नहीं लिया है। कॉलोनी में अभी भी डंपर समेत अन्य भारी वाहन फर्राटा भर रहे हैं। पुलिस के गैर जिम्मेदाराना रवैये से कॉलोनी वासियों में नाराजगी है। इन वाहनों पर रोक लगाने के लिए कालोनी वासी अब खुद पहल करने का मन बना रहे हैं। 
बुधवार को जानकीपुरम विस्तर सेक्टर पाँच में नो एंट्री के समय डंपर व ट्रक फर्राटा भरते हुए निकले। स्थानीय लोगो ने इन वाहनों को अपने कैमरे में कैद कर उच्चाधिकारियों को भी भेज दिया है। स्थानीय निवासी दिनेश चन्द्र शुक्ला ने कहा कि जानकीपुरम पुलिस इन वाहनों को कॉलोनी में आने से रोकने के लिए गम्भीर नहीं है। कालोनी के लोग क्षेत्र में हुई इस दर्दनाक हादसे से चिंतित हैं। उन्हें अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। अगर क्षेत्रीय पुलिस इन वाहनों को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं करती है तो कॉलोनी वाले मिलकर इन वाहनों को रोकेंगे।जानकीपुरम विस्तार संयुक्त कल्याण महासमिति के सचिव राकेश श्रीवास्तव ने कहा
मुख्य मार्ग पर ट्रैफिक पुलिस के साथ ही स्थानीय थाने की पुलिस की भी ड्यूटी पर रहती है। इसके बावजूद भी भारी वाहन कॉलोनी के अंदर अभी भी घुस रहे हैं। 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की थी शिकायत
जानकीपुरम विस्तार संयुक्त कल्याण महासमिति के महासचिव विनय कृष्ण पाण्डेय ने बताया कि 11 अक्टूबर 2018 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व 7 फरवरी 2019 को उपाध्यक्ष लखनऊ विकास प्राधिकरण को इस सम्बंध में शिकायती पत्र देकर अवगत कराया गया था। इसके बावजूद भी भारी वाहनों को रोकने की कभी जहमत नही उठाई गई। 
वर्जन
नो एंट्री में भारी वाहन के घुसने की शिकायत मेरे पास आयी है। इस सम्बंध में एसपी ट्रैफिक से बात करके आज एक पत्र जारी कर रहा हूँ।खनन विभाग से भी बात कर रहा हूँ कि दिन में कोई डंपर न चले।
अमित कुमार एसपी ट्रांसगोमती