Wednesday, September 18, 2019
Home > Crime > मड़ियांव में युवती से असलहे के बल पर रेप, आरोपित फरार-

मड़ियांव में युवती से असलहे के बल पर रेप, आरोपित फरार-

-पीड़िता का आरोप छह घंटे तक टरकाने के बाद पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट
लखनऊAp3news- मड़ियांव में प्रेमी के साथ रह रही युवती ने किरायेदार युवक पर असलहे के बल पर रेप करने का आरोप लगाया है। युवती के मुताबिक आरोपित का साथ उसके तीन दोस्तों ने भी दिया था। इस मामले में पीड़िता का पुलिस पर आरोप है कि तहरीर देने के करीब छह घंटे तक पुलिस उसे टरकाती रही। मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा।
इंस्पेक्टर मड़ियांव संतोष कुमार सिंह ने बताया कि करीब 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से सीतापुर की रहने वाली है। करीब दो साल पहले वह अपने प्रेमी के साथ चली आई थी। नाबालिग होने के कारण उसकी कानूनन शादी नहीं हो सकी थी। लिहाजा वह मड़ियांव के अजीज नगर में प्रेमी के साथ किराए के कमरे में रहने लगी थी। पीड़िता के मुताबिक बालिग होने पर उसकी शादी करवाने के लिए उसके कथित सास ससुर भी इन दिनों आए हुए थे। रविवार रात घर के सभी सदस्य शादी समारोह में शामिल होने के लिए बीकेटी गए हुए थे घर पर वह अकेली थी। पीड़िता के मुताबिक देर रात वह लघुशंका के लिए कमरे से बाहर निकली। तभी पड़ोस के कमरे में किराए से रहने वाले आरोपित इमरान ने उसे अपने तीन अन्य साथियों की मदद से दबोच लिया और घसीटते हुए अपने कमरे में ले गए। जहां इमरान ने असलहे के बल पर उसके साथ रेप किया।
छह घंटे तक पुलिस टरकाती रही, मीडियाकर्मियों से भी की अभद्रता
पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपित व उसके दोस्तों ने घटना के बारे में किसी से कुछ बताने पर हत्या करने की धमकी दी थी। जिससे वह रात पर खुद को कमरे में कैद रखा। सुबह पीड़िता ने फोन कर कथित पति को घटना की जानकारी दी। दोपहर करीब 12 बजे घर लौटे परिवारीजन पीड़ित युवती को लेकर मड़ियांव कोतवाली पहुंचे। जहां आरोप है कि पुलिस काफी देर तक रिपोर्ट दर्ज करने पर टाल मटोल करती रही। मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद शाम करीब 6:30 बजे पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए भेजा जा सका। इस दौरान कवरेज के लिए कोतवाली पहुंचे कुछ मीडिया कर्मियों ने एक दरोगा पर अभद्रता करने का भी आरोप लगाया है।
वर्जन
पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। इसके अलावा मीडिया कर्मियों से हुई अभद्रता के आरोपों की जांच की जा रही है।
-संतोष कुमार सिंह इंस्पेक्टर मड़ियांव

error: Content is protected !!