Wednesday, November 13, 2019
Home > Crime > गुडम्बा पुलिस ने कुकरैल जंगल से बरामद की चोरी की 12 बाइकें

गुडम्बा पुलिस ने कुकरैल जंगल से बरामद की चोरी की 12 बाइकें

– पुलिस का दावा अंतर्जनपदीय शातिर वाहन चोर बाइके चोरी कर जंगल मे कर रहे थे डंप, एक आरोपित गिरफ्तार
लखनऊ Ap3news- गुडम्बा पुलिस ने गुरुवार रात कुकरैल जंगल मे डंप की गईं चोरी की 12 बाइकें बरामद कर अंतर्जनपदीय एक शातिर चोर को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित का एक और साथी फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापे मार रही है।
इंस्पेक्टर गुडम्बा रवींद्र नाथ राय ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11:30 बजे मुखबिर की सूचना पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ कुकरैल जंगल से घेराबंदी कर पारा के डिप्टी खेड़ा निवासी भारत रावत को दबोच लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा जंगल मे छिपा कर रखी गई चोरी की 12 बाइकें बरामद कर ली गई। इंस्पेक्टर के मुताबिक पूछताछ करने पर पकड़े गए आरोपित ने बताया कि वह बेनीगंज हरदोई निवासी अपने साथी मुलहे के साथ मिलकर मास्टर चाबी की मदद से बाइक चोरी करता है। इंस्पेक्टर के मुताबिक मुलहे की तलाश की जा रही है।
बाराबंकी ले जाकर बेचने की फिराक में था आरोपित
इंस्पेक्टर के मुताबिक पूछताछ में आरोपित भारत रावत ने बताया कि वह पकड़ा न जाए इसके लिए चोरी की हुई बाइकों की नंबर प्लेट एक दुसरे से बदल देता था। आरोपित ने बताया कि वह बरामद हुई बाइकों को गुरुवार की रात बाराबंकी ले जाकर वहां ग्राहकों को बेचने वाला था। इसके लिए वह लोडर वाहन का बंदोबस्त कर रहा था। तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। इंस्पेक्टर के मुताबिक पकड़े गया आरोपित उन्नाव के आसीवन व ठाकुरगंज थाने से लूट के मामले में जेल जा चुका है। इसके अलावा आरोपित ने बरामद बाइकों को पारा, हसनगंज और काकोरी थाना क्षेत्रों से चोरी करना कुबूल किया है। उसका अन्य आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।

error: Content is protected !!