Wednesday, September 18, 2019
Home > Crime > घर के बाहर खड़ी स्कूटी से हेल्मेट चोरी, रिपोर्ट दर्ज

घर के बाहर खड़ी स्कूटी से हेल्मेट चोरी, रिपोर्ट दर्ज

-मड़ियांव के सेक्टर क्यू की घटना। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद
लखनऊAp3news- मड़ियांव के सेक्टर क्यू निवासी उम्मीद संस्था की राज्य प्रभारी रीता सिंह की स्कूटी में लगे हेल्मेट पर शातिर चोर ने हाथ साफ कर दिया। पूरी घटना रीता के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।


 पीड़ित रीता सिंह ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात 10:51 बजे उनकी स्कूटी घर के बाहर खड़ी थी। तभी बाइक से आए एक चोर ने स्कूटी की सीट में लगे हेल्मेट की डोरी काट कर हेल्मेट चोरी कर लिया। बकौल पीड़िता हेल्मेट गायब और आधी डोरी सीट के नीचे दबी हुई देख कर उन्होंने फुटेज खंगाली। जिसमे एक युवक बाइक से आया हुआ दिख रहा है। उसने खुद हेल्मेट पहन रखा था। दो-तीन हेल्मेट उसके बाइक में लगे हुए थे। देखते ही देखते आरोपित ने रीता का हेल्मेट पार कर दिया। इंस्पेक्टर मड़ियांव संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और फुटेज के आधार पर चोर को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।
शहर में हेल्मेट चोरों का गिरोह सक्रिय
जिस प्रकार से रीता का हेल्मेट चोरी हुआ है, इससे पुलिस कयास लगा रही है कि शहर में हेल्मेट चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। पुलिस का मानना है कि राजधानी में हेल्मेट चोरी होने की यह पहली रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। इसके पहले हुए हेल्मेट चोरी के मामले को पीड़ितों ने इतनी गंभीरता से नहीं लिया।
इंस्पेक्टर के घर से चोरी हुई टोटी बरामद करने वाली पुलिस को चुनौती
पीड़ित रीता सिंह का कहना है कि यदि मड़ियांव पुलिस इंस्पेक्टर के घर से चोरी हुई टोटियों को बरामद कर चोरों को जेल भेज भेज सकती है। तो उनके हेल्मेट को भी बरामद करना होगा। मालूम हो कनौज के महिला थाने की प्रभारी पूनम अवस्थी के आईआईएम रोड स्थित एल्डिको सिटी के फ्लैट से 19 मई को टोटियां चोरी हुई थी। पुलिस ने 30 मई को दो चोरों को गिरफ्तार कर टोटियां बरामद करने का दावा किया था।

error: Content is protected !!