Wednesday, September 18, 2019
Home > Crime > पुलिस के सामने चोर तोड़ते रहे दुकान का शटर

पुलिस के सामने चोर तोड़ते रहे दुकान का शटर

-जानकीपुरम में चोरों ने थाने के पास ही मेडिकल स्टोर का शटर तोड़कर पार कर दी नकदी और दवाइयां

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
लखनऊ Ap3news- जानकीपुरम पुलिस की रात्रि गश्त करने के दावे की उस वक्त पोल खुल गई जब थाने के पास स्थित एक मेडिकल स्टोर का शटर तोड़ रहे चोरों के सामने से पुलिस जीप गुजर गई और जीप के अंदर बैठे पुलिस वालों को चोर दिखाई नहीं दिए। जिसके बाद चोरों ने पूरे इत्मिनान से घटना को अंजाम दे दिया। हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।


सेक्टर-एफ जानकीपुरम निवासी प्रमोद कुमार यादव की जानकीपुरम थाने के पास 60 फिटा रोड पर छवि मेडिकल स्टोर के नाम से शॉप है। प्रमोद ने बताया कि सोमवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले उनके पड़ोसी ने दुकान का शटर टूटा हुआ देख कर उन्हें जानकारी दी। मौके पर पहुंच कर उन्होंने देखा कि शटर तोड़ कर घुसे चोरों ने गल्ले में रखे 15 हजार रुपये समेत करीब छह हजार रुपये कीमत की दवाइयों पर हाथ साफ कर दिया था। प्रमोद के मुताबिक उनके दुकान के सामने की दुकान के बाहर लगे कैमरे को खंगाला गया। इस पर पता चला कि एक बाइक से तीन युवक रात करीब 1:40 बजे दुकान के पास आकर रुके। तीनों युवकों ने हाथों के सहारे से शटर उठा दिया। एक चोर अंदर घुस गया। जबकि दो बाहर खड़े रहे। इसी दौरान पुलिस की जीप भी उधर से गश्त करते हुए निकल गई। जबकि जिस समय पुलिस जीप उधर से गुजर रही थी, उस समय शटर आधा उठा हुआ और दो चोर बाहर खड़े हुए दिख रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस ने मौके पर रुक कर संदिग्धों से पूछताछ करना उचित नहीं समझा।

व्यापारियों में आक्रोश, प्रदर्शन की चेतावनी
घटना के बाद स्थानीय व्यापारियों में पुलिस के प्रति आक्रोश भी देखने को मिला। व्यापारियों का कहना था कि बेखौफ चोरों ने थाने के पास ही मेन रोड पर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। उस दौरान पुलिस की रात्रि गश्त की भी पोल खुल गई।  व्यापारियों ने जल्द ही इस चोरी की घटना के खुलासे की मांग की है। व्यापारियों ने खुलासा न होने पर प्रदर्शन करने की भी चेतावनी दी है। वहीं इंस्पेक्टर जानकीपुरम मुहम्मद अशरफ का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

error: Content is protected !!