Monday, July 15, 2019
Home > Crime > गुडम्बा में छेड़खानी के विरोध में बमबाजी, पथराव

गुडम्बा में छेड़खानी के विरोध में बमबाजी, पथराव

-जानकीपुरम सेक्टर-जी की घटना

लखनऊAp3news-  गुडम्बा के जानकीपुरम सेक्टर-जी मे सोमवार रात एक समारोह के दौरान युवती से छेड़छाड़ के विरोध का मामला इतना बढ़ गया कि आरोपित युवक अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर पूरी कॉलोनी में उपद्रव मचा दिया। पथराव करने के साथ ही बम फेंके गए। जिससे एक वैन का शीशा चटक गया है वहीं कई लोगों के खिड़कियों के शीशे क्षतिग्रस्त हुए हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस से लिखित में शिकायत नहीं की गई है। इंस्पेक्टर जांच करने की बात कह रहे हैं।

 जानकीपुरम सेक्टर-जी के स्थानीय लोगों के मुताबिक सोमवार रात करीब 11 बजे कॉलोनी के ही एक घर में समारोह चल रहा था। जहां समारोह में शामिल होने आए कुछ युवकों ने एक युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी। इसी बीच कॉलोनी के ही एक युवक ने यूपी-100 और इंस्पेक्टर गुडम्बा के सीयूजी नंबर पर घटना की सूचना दे दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित भाग निकले। स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस के जाने के कुछ देर बाद करीब एक दर्जन की संख्या में वापस लौटे युवकों ने जिस घर मे समारोह था वहां पथराव शुरू कर दिया। देखते ही देखते पूरी कॉलोनी के घरों में पत्थर बम फेंकने लगे। जिससे लोग दहशत में आ गए। जिसके बाद लोगों ने दोबारा पुलिस को सूचना दी।  इस बार भी आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सके।

पहले हुए बमबाजी के आरोप में फरार चल रहे आरोपित

स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपितों ने कुछ दिनों पहले जानकीपुरम में ही एक तिलक समारोह में बमबाजी की थी। उस मामले में नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद गुडम्बा पुलिस उन्हें आज तक नहीं पकड़ सकी है। लोगों के मुताबिक आरोपितों का एक साथी कॉलोनी में ही रहता है। वह बम बनाने का एक्सपर्ट भी है।

वर्जन

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। पीड़ितों से तहरीर मांगी गई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

-रवींद्र नाथ राय, इंस्पेक्टर गुडम्बा