Monday, August 10, 2020
Home > Crime > लुटेरा गिरफ्तार, चोरी की बाइक व नकदी बरामद

लुटेरा गिरफ्तार, चोरी की बाइक व नकदी बरामद

लखनऊAp3news- मड़ियांव पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को दबोच कर उसके पास से 20 दिन दिन पहले गोमतीनगर से चोरी हुई बाइक व लूट से सम्बंधित नकदी बरामद करने का दावा किया है। वहीं पकड़े गए आरोपित का एक साथी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

 इंस्पेक्टर मड़ियांव संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को मुखबिर की सूचना पर मोहिबुल्लापुर रेलवे स्टेशन के पास से भरतनगर निवासी शैलेंद्र यादव को चोरी की बाइक के साथ दबोच लिया गया। जामा तलाशी में उसके पास से 4500 रुपये भी बरामद किए गए। जिसके बारे में उसने बताया कि वह अपने साथी दीपक उर्फ गब्बर के साथ कुछ दिनों पहले पुरनिया ओवरब्रिज के पास से एक महिला का मोबाइल छीना था। केडीटी प्लॉजा रामराम बैंक के पास महिला के गले से चेन छीनना व करीब 25 दिन पहले सहारा होम्स सिटी के पास से महिला से पर्स छीनी थी। माल बेचकर मिली नकदी को दोनों ने आपस मे बांट लिया था। इंस्पेक्टर के मुताबिक फरार दीपक उर्फ गब्बर की तलाश की जा रही है। इसके अलावा दोनों आरोपितों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

एसएसपी साहब गुडवर्क के लिए गुमराह कर रही मड़ियांव पुलिस

एसएसपी कलानिधि नैथानी के शख्त तेवर देख कर अब थानेदारों ने फर्जी गुडवर्क दिखा कर वाहवाही लूटने का प्रयास शुरू कर दिया है। इसी क्रम में मड़ियांव पुलिस ने जिस शातिर लुटेरे को मोहिबुल्लापुर स्टेशन के पास से पकड़ने का दावा कर रही है। जबकि वह स्वयं ही पुलिस के बुलाने पर अपने साथी दीपक उर्फ गब्बर के साथ थाने पर आया था। पुलिस पूछताछ के दौरान दीपक पुलिस को चकमा देकर कोतवाली परिसर से रफूचक्कर हो गया। जिसके बाद पुलिस ने शैलेंद्र पर ही गुडवर्क का पूरा ठीकरा फोड़ दिया। पुलिस ने इस पूरे घटना का लेखाजोखा भी रोजनामचा (जीडी) पर दर्ज किया है। वहीं थाने की तरफ से जारी किया गया प्रेस नोट घटनाक्रम से बिल्कुल विपरीत है।