Friday, November 15, 2019
Home > Crime > दोस्तो से मिलने गए युवक का शव कुकरैल नाले में मिला

दोस्तो से मिलने गए युवक का शव कुकरैल नाले में मिला

-विकासनगर थाने में दर्ज थी गुमशुदगी, परिवारीजनों ने दोस्तों पर जताई हत्या की आशंका

लखनऊAp3news- विकासनगर  में दोस्तों से मिलने की बात कह कर घर से निकले युवक का शव दूसरे दिन कुकरैल नाले में उतराता मिला। परिवारीजनों ने दोस्तों पर ही हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। 

इंस्पेक्टर विकासनगर धीरज शुक्ला ने बताया कि सेक्टर-एन अलीगंज निवासी विशाल (18) शक्तिभवन के पास एक चाय की दुकान में काम करता था। भाई राहुल ने पुलिस को बताया कि विशाल बुधवार की शाम करीब छह बजे दोस्तों से मिलने की बात कह कर घर से निकला था। देर शाम तक वापस न लौटने पर उसकी तलाश शुरू की गई। उसका मोबाइल भी लगातार बंद जा रहा था। सुबह तक भी विशाल का कुछ पता न चलने पर गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे विकासनगर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी गई। इंस्पेक्टर के मुताबिक शाम करीब 5:30 बजे कुकरैल बंधा नंबर दो के पास नाले में एक युवक का शव उतराते देख गार्डों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची इंदिरानगर पुलिस ने शव को अज्ञात में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही उसकी पहचान करवाने के लिए शव की फोटो सोशल मीडिया के अलावा सभी थानों पर वायरल करवाई। इस पर विशाल के परिवारीजनों ने फोटो देख कर उसकी पहचान कर ली। जिसके बाद पुलिस टीम के साथ परिवारीजनों को मर्च्युरी ले जाकर पुख्ता शिनाख्त करवाई गई।

दोस्तों पर जताया हत्या किए जाने का शक

इंस्पेक्टर के मुताबिक परिवारीजनों ने बताया कि विशाल को आखिरी बार उसके दोस्त अवधेश के साथ मे देखा गया था। जिसके बाद पुलिस ने अवधेश को थाने बुलवाया था। पूछताछ में अवधेश ने बताया कि दोपहर एक बजे तक विशाल उसके साथ था। जिसके बाद से वह उससे नहीं मिला। इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला के मुताबिक देर शाम आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है। शरीर पर चोटों का भी जिक्र रिपोर्ट में नहीं है। फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!