Monday, February 24, 2020
Home > Crime > गुडम्बा में तमंचे के बल पर सराफा से लूट

गुडम्बा में तमंचे के बल पर सराफा से लूट

-दुकान बंद कर घर लौटते समय हुई घटना 

लखनऊ Ap3news- गुडम्बा में बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार देर रात तमंचे के बल पर सराफा से ज्वेलरी वाला बैग लूट कर फरार हो गए। घटना उस समय हुई जब सराफा दुकान बंद कर घर लौट रहा था।

पीड़ित के मुताबिक बैग में करीब एक लाख रुपये कीमत के जेवर समेत 25 हजार रुपये की नकदी व दुकान की चाबियां थी। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल कर बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

 गायत्रीपुरम कुर्सी रोड निवासी संतोष कुमार सोनी की विकासनगर मोड़, खुर्रमनगर में बद्री सर्राफ के नाम से ज्वैलरी की दुकान है। संतोष के मुताबिक शनिवार रात करीब 9:30 बजे वह दुकान बंद कर एक्टिवा से घर लौट रहे थे। कुर्सी रोड, गायत्री मन्दिर के पास से वह कॉलोनी के अंदर मुड़े। घर से कुछ दूर पहले ही एक कार के पीछे पहले से ही घात लगाकर खड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। इससे पहले वह कुछ समझ पाते, एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए उसका बैग छीन कर भाग निकले। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इंस्पेक्टर गुडम्बा रवींद्र नाथ राय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

 

 

error: Content is protected !!