Monday, November 11, 2019
Home > Crime > घर से भागे किशोर का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, हत्या का आरोप

घर से भागे किशोर का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, हत्या का आरोप

-गांव की किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का था आरोप। पिता ने किशोरी के पिता समेत पांच के खिलाफ दर्ज करवाई मड़ियांव थाने में रिपोर्ट

लखनऊAp3news- किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपित किशोर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव मड़ियांव थाना क्षेत्र के रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला।उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान थे। किशोरी के पिता ने इटौंजा थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वहीं मृतक के पिता ने किशोरी के पिता समेत पांच लोगों के विरुद्ध मड़ियांव थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

 इंस्पेक्टर मड़ियांव संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इटौंजा के भगता खेड़ा गांव निवासी किसान रामप्रकाश का बेटा कृष्ण मुरारी (17) पर गांव की ही किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप था। किशोरी के पिता ने 22 जून को इटौंजा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पिता राम प्रकाश ने पुलिस को बताया कि किशोरी के परिवारीजन सोमवार को दोनों को सिधौली में एक रिश्तेदार के घर से पकड़ लिया था। जहां से किशोरी को वह लोग घर लेकर आ गए। लेकिन उसी के बाद से कृष्ण मुरारी लापता हो गया था। जिसकी तलाश की जा रही थी। इंस्पेक्टर के मुताबिक मंगलवार की सुबह मड़ियांव के सीतापुर रोड स्थित सेवा अस्पताल के सामने रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना पाकर पहुंचे परिवारीजनों ने उसकी शिनाख्त कृष्णमुरारी के रूप में की थी। मृतक के परिवारीजनों ने किशोरी के परिवारीजनों पर कृष्णमुरारी को अगवा कर हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने की आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार ने आशंका जताई है कि हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को ट्रैक पर फेंका गया था। इंस्पेक्टर मड़ियांव संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर किशोरी के पिता समेत पांच लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

error: Content is protected !!