Tuesday, December 10, 2019
Home > Crime > गोलियों की तड़तड़ाहट से कॉलोनी में दहशत, पुलिस बल तैनात

गोलियों की तड़तड़ाहट से कॉलोनी में दहशत, पुलिस बल तैनात

-अलीगंज के सेक्टर-एन की घटना

-बाइक सवार बदमाशों ने एक घर में बाहर से ताला लगाकर पथराव करने के साथ ही चलाई गोली

लखनऊ Ap3news- अलीगंज के सेक्टर-एन अलीगंज में आधी रात को गोलियों की तड़तड़ाहट से लोग दहशत में आ गए। बाइक सवार बदमाशों ने कॉलोनी के एक घर के बाहर ताला लगाने के बाद पथराव करने के साथ ही गोलियां चलाई थी। लोगों के शोर मचाने पर आरोपित तमंचा लहराते हुए भाग निकले। लोगों में दहशत को देखते हुए पुलिस ने घटना स्थल के पास पुलिस बल तैनात किया है। पुलिस को मौके से तीन खोखे भी मिले हैं।

 सेक्टर-एन अलीगंज निवासी दीपा सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके घर के सेकेंड फ्लोर में एक मेडिकल छात्रा किराए से रहकर पढ़ाई करती है। ग्राउंड फ्लोर पर कुछ और युवक किराए से रहते हैं। जबकि वह स्वयं परिवार के साथ फर्स्ट फ्लोर पर रहती हैं। दीपा के मुताबिक मंगलवार रात करीब 12 बजे एक बाइक से आए तीन युवकों ने उनके घर के गेट में बाहर से ताला लगाकर अचानक घर पर ईंटा-पत्थर फेंकने लगे। आरोपित युवक मेडिकल छात्रा के ही फ्लोर को निशाना बनाए हुए थे। विरोध करने पर आरोपितों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिससे कॉलोनी के लोग जग गए। शोर मचाने पर आरोपित तमंचा लहराते हुए भाग निकले। यूपी-100 पर घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गेट का ताला तोड़ कर दीपा समेत अन्य किराएदारों को मुक्त कराया।

एक महीने पहले भी हुई थी वारदात

पीड़ित दीपा ने बताया कि ऐसी ही वारदात एक महीने पहले भी हो चुकी है। उस समय उसने सोचा कि शायद बदमाशों ने किसी और मकान के धोखे उसके घर पर हमला किया हो। लेकिन मंगलवार रात दोबारा हमला होने से वह लोग दहशत में हैं। इस मामले में दीपा ने बुधवार शाम पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक कॉलोनी में स्थित पार्क में अराजकतत्वों का जमावड़ा रहता है। जिसकी शिकायत कई बार स्थानीय थाने में भी की जा चुकी है। इंस्पेक्टर विकासनगर धीरज कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर मिली है। मौके पर पुलिस बल लगाया गया है। इसके अलावा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर आरोपितों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

error: Content is protected !!