Wednesday, September 18, 2019
Home > Crime > मड़ियांव में गार्ड ने खुद को गोली से उड़ाया

मड़ियांव में गार्ड ने खुद को गोली से उड़ाया

हरिओम नगर की वारदात,घरेलू कलह के चलते सुसाइड करने की आशंका

लखनऊ Ap3news- मड़ियांव के हरिओम नगर में एक निजी सुरक्षा गार्ड ने घर मे ही अपनी दो नाली बंदूक से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में घरेलू कलह का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इंस्पेक्टर मड़ियांव संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मूलरूप से कैसरगंज बहराइच निवासी अजय कुमार श्रीवास्तव (43) मड़ियांव के हरिओम नगर में पत्नी उर्वशी व बेटी महक (14) और बेटा चंद्रेश (11) के साथ रहता था। पत्नी उर्वशी ने पुलिस को बताया कि अजय एक निजी कंपनी में गन मैन की नौकरी करते थे। करीब चार महीने से वह बेरोजगार था। मंगलवार रात अजय बेटी महक के साथ कमरे में सोए हुए थे। जबकि पत्नी बेटे के साथ कमरे से सटे बरामदे में सोई थी। पत्नी के मुताबिक बुधवार की सुबह करीब 5 बजे गोली चलने की हल्की सी आवाज आने पर उसकी नींद टूट गई। उसने कमरे की तरह देखा तो दरवाजे के पास अजय खून से लथपथ औंधे मुंह पड़े थे। गोली उनके माथे पर लगी थी। पास ही मृतक की दो नाली बंदूक पड़ी हुई थी। हालांकि मृतक के पास में लेटी बेटी ने गोली चलने की आवाज सुनने से इनकार किया है।

मानसिक तौर पर था बीमार, पहले भी किया था सुसाइड का प्रयास

पत्नी ने पुलिस को बताया कि अजय मानसिक तौर पर बीमार था। उसका इलाज केजीएमयू के डॉ. अनिल कुमार की देखरेख में चल रहा था। करीब एक महीने पहले भी अजय ने जहर खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया था। उस समय उनका इलाज सिविल अस्पताल से कराया गया था। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि अजय व उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का है। इसके अलावा मृतक के अन्य परिवारीजनों को भी घटना की सूचना दे दी गई है। यदि कोई तहरीर मिलती है तो आरोप के आधार पर मामले की जांच की जाएगी।

error: Content is protected !!