Saturday, September 26, 2020
Home > Education > धूमधाम से मना सेंट एन्टोनी इण्टर कॉलेज का स्थापना दिवस

धूमधाम से मना सेंट एन्टोनी इण्टर कॉलेज का स्थापना दिवस

कॉलेज के डायरेक्टर बी एंटोनी का जन्मदिन प हुआ पौधारोपण
लखनऊ Ap3news- सीतापुर रोड योजना सेक्टर ए स्थित सेंट एन्टोनी इण्टर कॉलेज का स्थापना दिवस समारोह सोमवार को कॉलेज परिसर में धूमधाम से मनाया गया।
जहां बच्चों से सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मनमोह मोहा तो दूसरी ओर जल संरक्षण व पौधारोपण के प्रति जागरूक भी किया।
इस मौके पर कॉलेज के डायरेक्टर बी एन्टोनी का 74 वां जन्मदिन भी मनाया गया। पर्यावरण पर आधारित नाटिका के माध्यम से बच्चों ने बताया कि शुद्ध तथा स्वच्छ पर्यावरण के निर्माण में हम सभी को अपनी-अपनी जिम्मेदारी के प्रति जवाबदेह होना होगा।
पर्यावरण के मूल्यों के प्रति समाज की उदासीनता के चलते प्रदूषण की समस्या कब्जे से बाहर होते नजर आ रही है। प्रदूषण के चलते प्रति वर्ष नई-नई असाध्य बीमारियां उत्पन्न हो रही है। बच्चों ने जल संरक्षण पर की भी अपील की।
जन्मदिन पर डायरेक्टर बी एंटोनी केक काटा तो शिक्षक शिक्षिकाओं व बच्चों ने तालियां बजाकर उन्हें शुभकामनाएं दी। इसके बाद उन्होंने शिक्षकों के साथ।मिलकर पौधारोपण किया।
 इस मौके डायरेक्टर मैरी एंटोनी, एन मारिया, प्रधानाचार्या टीना फ्लोरेंस, उप प्रधानाचार्या रितु सिंह समेत शिक्षक शिक्षिकाएं व छात्र छात्राएं मौजूद रहे।