Saturday, September 26, 2020
Home > Crime > परिवार बाहर निकला तो चोरों ने दिन दहाड़े घर खंगाल डाला

परिवार बाहर निकला तो चोरों ने दिन दहाड़े घर खंगाल डाला

-मड़ियांव के कमलाबाद बढ़ौली में चोरों ने खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग के अधिकारी के घर को खंगाला

लखनऊAp3news- मड़ियांव के कमलाबाद बढ़ौली में बेखौफ चोरों ने दिन दहाड़े खाद्य एवं औषधि विभाग के अधिकारी के घर मे घुसकर जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घर के गेट पर लगे कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर डीवीआर भी उखाड़ ले गए। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

 कमलाबाद बढ़ौली निवासी रमेश भाई पटेल खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग में कनिष्ठ विश्लेषण के पद पर कार्यरत हैं। रमेश के मुताबिक मंगलवार को वह ड्यूटी चले गए थे। दोपहर को पत्नी मीना घर मे ताला लगाकर बच्चे को लेने स्कूल चली गई। तभी गेट फांद कर घुसे चोरों ने किचन के पास की विंडो तोड़कर अंदर दाखिल हो गए और कमरे में रखी अलमारी का लॉकर तोड़कर 50 हजार की नकदी समेत काफी मात्रा में सोने चांदी के जेवर चोरी कर ले गए।

इसके अलावा चोरों ने किराएदार सीमा सिंह के भी कमरे का ताला तोड़कर 3500 रुपये समेत करीब 50 हजार रुपये कीमत के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित का पुलिस पर आरोप है कि यूपी-100 की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर कागजी कार्रवाई कर चलती बनी। वहीं स्थानीय थाने से आए दरोगा ने भी थाने में आकर तहरीर देने की बात कह कर चले गए। काफी प्रयास के वावजूद पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वॉड व फ्रिंगर प्रिंट यूनिट को नहीं बुलाया। पीड़ित का मानना था कि डॉग स्क्वॉड के आने से शायद चोरों का सुराग लगाया जा सकता था। इंस्पेक्टर मड़ियांव संतोष कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।