Friday, October 18, 2019
Home > Education > महाविद्यालय को नैक मूल्यांकन में ‘ए’ ग्रेड दिलाने हुई चर्चा

महाविद्यालय को नैक मूल्यांकन में ‘ए’ ग्रेड दिलाने हुई चर्चा

लखनऊAp3news- अलीगंज स्थित नेता सुभाष चंद्र बोस महिला महाविद्यालय में मंगलवार को यूज ऑफ आईसीटी इन हायर एजुकेशन विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। क्यूएसी समिति की ओर से आयोजित कार्यशाला में महाविद्यालय को वर्ष 2020 में प्रस्तावित नैक मूल्यांकन में ‘ए’ ग्रेड दिलाने पर विस्तार से चर्चा की गई। 
डॉ शिवानी श्रीवास्तव की देखरेख में आयोजित इस कार्यशाला की अध्यक्षता प्राचार्य  प्रो अनुराधा तिवारी ने की। सदस्य के तौर पर लविवि के भौतिकशास्त्र के प्रो राजीव मनोहर, विख्यात जन्तु विज्ञानी प्रो पीसी जोशी, क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी प्रो राजीव पांडे, विद्यांत पीजी कॉलेज के संस्कृत विभागाध्यक्ष प्रो विजय कर्ण सहित कॉलेज के सभी प्राध्यापक तथा छात्रा प्रतिनिधि मौजूद रहे।
कार्यशाला में सभी अतिथियों व वक्ताओं की राय रही कि छात्राओं का एकेडमिक तथा आर्थिक विकास होना चाहिए। छात्राओ के हित में समावेशी रणनीति होनी चाहिए, जिससे सबका साथ और सबका विकास हो। प्राचार्य प्रो अनुराधा तिवारी ने कहा कि कॉलेज का पूरा प्रयास होगा कि अपनी मजबूत टीम और शुभचिंतकों के साथ नैक में *A*ग्रेड प्राप्त करे।डॉ शिवानी श्रीवास्तव ने सभी का आभार ज्ञापित किया।
error: Content is protected !!