Friday, October 18, 2019
Home > Crime > लापता विवाहिता का शव नदी में मिला, हत्या का आरोप

लापता विवाहिता का शव नदी में मिला, हत्या का आरोप

-23 जुलाई को बीकेटी ससुराल से गायब हुई थी विवाहिता

-गुरुवार को मड़ियांव के बौरूमऊ के पास नदी में मिला शव। पिता ने पति समेत पांच खिलाफ दर्ज कराई दहेज हत्या की रिपोर्ट

लखनऊ Ap3news- बीकेटी ससुराल से गायब हुई विवाहिता का शव तीसरे दिन मड़ियांव थाना क्षेत्र के बौरूमऊ गांव के पास नदी में उतराता मिला। मायके पक्ष ने हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाते हुए पति समेत पांच ससुरालीजनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट  के आधार पर करने की बात कही है।

 पुलिस के मुताबिक मड़ियांव के रहीम नगर डुड़ौली निवासी उषा (24) की शादी करीब 7 महीने पूर्व बीकेटी के मदारीपुर गांव निवासी अमित कुमार के साथ हुई थी। पिता राजेश के मुताबिक ससुरालीजनों ने उन्हें सूचना दी थी कि 23 जुलाई की दोपहर उषा बिना बताए कहीं चली गई थी। देर शाम तक वापस न लौटने पर पति ने बीकेटी थाने जाकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करवा दी थी। आरोप है कि बीकेटी पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर हाथ पर हाथ धरे बैठी रही और हत्यारों ने उसकी हत्या कर शव को गोमती में फेंक दिया। परिवारीजनों के मुताबिक मृतका तीन माह की गर्भवती भी थी। 

शव की वायरल हुई फोटो से मेल नहीं खा रहा घटना स्थल

 पिता ने बताया कि उसके भांजे के मोबाइल पर गुरुवार को एक अज्ञात व्हॉट्सऐप नंबर से उषा के शव की फोटो आई थी। जिसमे शव नदी के किनारे पड़ा था। उसे सफेद चादर से ढका गया था। पास ही कुछ युवक भी खड़े दिख रहे हैं। हालांकि घटना स्थल पर पहुंचने पर शव नदी के किनारे पानी मे पड़ा मिला। इंस्पेक्टर बीकेटी अमरनाथ वर्मा ने बताया कि पिता की तहरीर पर पति अमित,ससुर नंदराम व सास, देवर समेत एक ननद के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!