Thursday, October 1, 2020
Home > Top Stories > गायब हुए मासूम को गुड़म्बा पुलिस ने ढूंढ एक घण्टे में ढूंढ निकाला

गायब हुए मासूम को गुड़म्बा पुलिस ने ढूंढ एक घण्टे में ढूंढ निकाला

पार्क में खेलते समय हुआ था गायब

लखनऊ विशेष संवाददाता- पार्क में खेल रहा मासूम अचानक गायब हो गया। पीड़ित पिता की सूचना पर सक्रिय हुई गुडम्बा पुलिस ने महज एक घण्टे की भीतर मासूम को सकुशल तलाश लिया। बेटे को सकुशल पाकर पिता की आंखे छलक पड़ी। उन्होंने पुलिस की जमकर सराहना की।

कुर्सी रोड पहाड़पुर निवासी डॉ.जितेंद्र एक निजी अस्पताल में कार्यरत हैं। जितेंद्र के मुताबिक वह मंगलवार की दोपहर अपने बेटे हिमांशु (4) के साथ जानकी वाटिका पार्क गए थे। हिमांशु पार्क में झूला झूलने की जिद करने लगा। हिमांशु को झूले के पास छोड़कर वह
पास के एक मेडिकल स्टोर में दवा लेने चले गए। करीब 10 मिनट बाद वापस लौटे तो हिमांशु पार्क में नहीं मिला। आसपास तलाशने के बावजूद पता न चलने पर डॉ जितेंद्र गुड़म्बा थाने पहुंचे और वहां मौजूद एसएसआई दिनेश सिंह बच्चे के गायब होने की सूचना दी। एसएसआई ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाने पर मौजूद पुलिस कर्मियों को इलाके में बच्चे की तलाश में दौड़ाया। करीब एक घण्टे की मशक्कत के बाद बच्चा पार्क से करीब 800 मीटर की दूरी पर रोते हुए सकुशल मिल गया। बेटे को सकुशल देख पिता उससे लिपट गए और उनकी आंखें छलक पड़ी। डॉ जितेंद ने गुड़म्बा पुलिस की भूरि भूरि प्रशंसा की।