Wednesday, September 18, 2019
Home > Top Photos > शराब और जुएं के लिए रुपये न देने पर बेटों ने पिता को मार डाला

शराब और जुएं के लिए रुपये न देने पर बेटों ने पिता को मार डाला

माल के नरैनापुर गांव की घटना, सिलबट्टे से सिर पर वार कर उतारा मौत के घाट, रिपोर्ट दर्ज

लखनऊ संवाददाता Ap3news– माल के नरैनापुर गांव में एक बुजुर्ग पिता को उसके दो शराबी बेटों ने महज इस बात पर सिलबट्टे से कूच कर हत्या कर दी, कि उसने शराब और जुएं के लिए रुपये देने से मना कर दिया था। पुलिस ने मृतक के बड़े बेटे की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपितों की तलाश में छापे मार रही है।

एसओ माल विनोद गोस्वामी के मुताबिक नरैनापुर निवासी किसान राजाराम (50) के चार बेटे निर्मल, विमल, विपिन और राहुल हैं। निर्मल के मुताबिक विमल और विपिन शराबी व जुआरी हैं। अपनी गलत लत को पूरा करने के लिए वह दोनों अक्सर पिता से रुपये मांगते रहते थे। मंगलवार रात भी दोनों ने रुपयों की मांग की विरोध करने पर पिता की पिटाई करने लगे। जिससे वह अचेत होकर गिर गए। आरोपितों का इतने में भी मन नहीं भरा तो पास में रखे सिलबट्टे से सिर पर कई वार कर भाग निकले। 108 एम्बुलेंस की मदद से घायल को सीएचसी माल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। यहां डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया।

हत्या करने से पहले मृतक के पिता को दी थी जानकारी

मृतक के बड़े बेटे निर्मल के मुताबिक गांव में उसके दो घर है। घटना के समय पिता दूसरे घर मे अकेले थे। तभी आरोपित विमल और विपिन पुराने घर पहुंच कर बाबा भगवानदीन (मृतक के पिता) से कहा कि पिता उन लोगों को खर्च के लिए रुपये नहीं दे रहे हैं। इसलिए वह दोनों आज उनकी हत्या कर देंगे। जिसके बाद दोनों वहां से चले गए। बाबा को लगा कि दोनों नाराजगी में यह बात बोल गए। लेकिन बाद में घटना की जानकारी होने पर बाबा अवाक रह गए।

बीडीसी का चुनाव जीत कर लोगों के दिलों में बनाई थी जगह

ग्रामीणों के मुताबिक मृतक राजाराम काफी मिलनसार थे। वह लोगों के बुरे वक्त में साथ खड़े रहते थे। वर्ष 2005 में बीडीसी का चुनाव जीत कर उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। बेटों द्वारा ऐसी घटना करने से ग्रामीणों में दोनों आरोपितों के खिलाफ आक्रोश है। एसओ ने बताया कि घटना के बाद दोनों आरोपित फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

error: Content is protected !!