Tuesday, December 10, 2019
Home > Top Stories > ‘झूला तो पड़ गया अमवा की डाली में..

‘झूला तो पड़ गया अमवा की डाली में..

-लखनऊ फ्रेंड्स क्लब ने किया सावन मन भावन कार्यक्रम का आयोजन

लखनऊAp3news- बरसो रे मेघा मेघा… गीत पर कोमल की मनमोहक नृत्य प्रस्तुति से सभी का दिल जीतकर बेस्ट डांसर का खिताब हासिल किया।

मौका था निरालानगर स्थित एक रेस्टोरेंट में लखनऊ फ्रेंड्स क्लब की ओर से आयोजित हरियाली तीज उत्सव ‘ सावन मन भावन’ का। कार्यक्रम में महिलाओं ने सावन के गीतों पर नृत्य व अनेक खेलो में हिस्सा ले जमकर मस्ती की। सावन सुंदरी का खिताब संगीता वर्मा को मिला। 
कार्यक्रम मुख्य अतिथि अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल की पत्नी वंदना बंसल थी। आयोजक लीना श्रीवास्तव व सह आयोजक रिया श्रीवास्तव के दिशा निर्देशन में सीमा बिरमानी ने अपनी मनमोहक आवाज में सावन गीत सुनाया। रंजना शर्मा ने साथी महिलाओं के साथ ‘झूला तो पड़ गया अमवा की डाली में..’ पर नृत्य प्रस्तुति किया।
कार्यक्रम में सखी सहेली का खिताब रंजना शर्मा को मिला। रजनी प्रकाश व गीता अग्रवाल क्रमशः द्वितीय व तृतीय स्थान पर रही। लकी ड्रा के विजेता अनीता श्रीवास्तव बनी। एंकरिंग की भूमिका विशेष मिश्रा ने निभाई। इस मौके पर कोरियोग्राफर कविता श्रीवास्तव, उमा शर्मा, शुभांगी समेत बड़ी संख्या में क्लब की महिला सदस्य मौजूद रही। 
error: Content is protected !!