Wednesday, September 18, 2019
Home > Crime > दोस्त से मिलने आए नेशनल शूटर की बाइक फूंकी

दोस्त से मिलने आए नेशनल शूटर की बाइक फूंकी

-दोस्त के बहनोई पर आरोप, पुलिस मामले की जांच में जुटी

लखनऊ Ap3news- विकासनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर-एम अलीगंज में दोस्त से मिलने आए नेशनल शूटर सनी वर्मा की बाइक जलाने की घटना सामने आई है। दोस्त के बहनोई पर ही वारदात को अंजाम देने का आरोप है। विकासनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापे मार रही है।

 अलीगंज के सेक्टर एम निवासी मोहिनी मिश्रा के मुताबिक वह अपने पति मुकेश पांडेय की प्रताड़ना से तंग आकर करीब एक साल से अपने मायके में रह रही है। तलाक के लिए उसने कोर्ट में भी अर्जी दी हुई है। मोहिनी के मुताबिक बुधवार रात उसके भाई अनुज मिश्रा का दोस्त फूलबाग कॉलोनी गुडम्बा निवासी व नेशनल शूटर सनी वर्मा भी घर पर आया हुआ था। खाना खाने के बाद सनी और अनुज दोनों पैदल ही पान मसाला खाने के लिए दुकान की तलाश में निकल गए। मोहिनी के मुताबिक घर मे वह और उसकी मां थी। तभी मुकेश रात करीब 12:15 बजे अपने कुछ दोस्तों के साथ घर मे घुस आया। आरोप है कि मोहिनी के गले पर चाकू रख कर जान से मारने की धमकी देते हुए उसका गला दबा दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। मां ने विरोध किया तो उसे भी धक्का देकर गिरा दिया। इतना ही नहीं आरोपित ने घर के बाहर खड़ी शूटर सनी वर्मा की छह महीने पुरानी अपाचे बाइक को आग के हवाले कर दिया। 

आरोपित ने पहले भी किया था हमला, पुलिस ने नहीं कि थी कार्रवाई

पीड़ित मोहिनी के मुताबिक आरोपित की प्रताड़ना से तंग आकर वह एक साल से मायके में है। इसके बावजूद आरोपित आए दिन उसे परेशान करता रहता है। तीन सितंबर को भी आरोपित ने घर आकर गालीगलौज व मारपीट किया था। आरोप है कि शिकायत करने पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर शांत बैठ गई। जबकि आरोपित लगातार धमकी देता रहा। पीड़िता के मुताबिक बुधवार रात हुई घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, उस समय आरोपित भी था। पुलिस के सामने भी वह धमकी देता रहा। इसके बावजूद पुलिस एक्शन लेने के बजाय मूकदर्शक बनी रही।

वर्जन

आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

 -धीरज कुमार शुक्ला, इंस्पेक्टर विकासनगर

error: Content is protected !!