Wednesday, September 18, 2019
Home > Education > महर्षि सूचना प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में फ्रेशर पार्टी में छात्रों ने मचाया धमाल

महर्षि सूचना प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में फ्रेशर पार्टी में छात्रों ने मचाया धमाल

फ्रेशर पार्टी में मिस फ्रेशर्स काव्या गोस्वामी और मिस्टर फ्रेशस अभिषेक रावत बने

लखनऊ Ap3news- बिजली गिराने मैं हूं आई…… बड़ी मुश्किल बाबा बड़ी मुश्किल…. साथी साथी रे…. की धुन पर मस्ती में थिरकते छात्र-छात्राएं। मौका था नए छात्रों के स्वागत का। छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किए गए डांस ने वहां मौजूद छात्र-छात्राओं को थिरकने पर मजबूर कर दिया। फ्रेशर पार्टी में डांस, मस्ती के साथ पहली बार काॅलेज आने वाले छात्र-छात्राओं को टैलेंट दिखाने का मौका मिला। फ्रेशर पार्टी में रैंप मॉडलिंग सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र रहा। सभी छात्रों ने जूनियर-सीनियर का भेद मिटाते हुए खूब मस्ती की व सभी ने एक-दूसरे के साथ जमकर सेल्फी ली।


आई.आई.एम. रोड स्थित महर्षि सूचना प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में शुक्रवार को नवप्रवेशित छात्र-छात्राओं हेतु फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया।

मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 भानू प्रताप सिंह एवं कुलसचिव प्रो0 अखण्ड प्रताप सिंह ने महर्षि जी के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि कुलपति प्रो0 भानू प्रताप सिंह ने कहा कि आज के इस प्रतिस्पर्धा के युग में छात्रों का चहुमुखी विकास होना जरुरी है। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से हम एक-दूसरे से मिल पाते हैं।

उन्होंने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही सभी छात्रों को अपने ज्ञान का विकास करना जरुरी है। प्रो0 सिंह ने छात्रों के बेहतर भविष्य की कामना करते हुये विद्यार्थियों को मेहनत और लगन से पढ़ने और आगे बढ़ने की सीख दी।


वहीं कुलसचिव प्रो0 अखण्ड प्रताप सिंह ने नए छात्र-छात्राओं का स्वागत करते हुये कहा कि नई चीजों को सीखने और समझने के लिए खुद को समय देना जरुरी है। खुद को दिया गया एक मिनट चुनौतियों से आगे निकलने का हौसला देती है। उन्होंने कहा कि आपको विश्वविद्यालय में संभव शिक्षण संसाधन, व्यवहारिक अनुभव और सर्वोत्तम प्रशिक्षण विधियां प्रदान की जायेंगी, जिससे आप इस चुनौतीपूर्ण संसार में अपने जीवन और कैरियर को आकार दे सकें। इस अवसर पर मुख्य रुप से प्रो0 एनके चतुर्वेदी, प्रो0 सपन अस्थाना, प्रो0 एचके द्विवेदी, प्रो0 मधूलिका सिंह, संजीव श्रीवास्वत, डा0 केके शुक्ला, डा0 संतोष कुमार, डा0 सतेन्द्र कुमार, प्रो0 वीके सिंह, डाॅ0 एके सिंह, डाॅ0 संध्या सिन्हा, प्रो0 अजय भारती एवं डाॅ0 श्वेता द्विवेदी सहित विश्वविद्यालय के विभिन्न गणमान्य शिक्षक अतिथि एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे।
मिस्टर एंड मिस फ्रेशर चुने गयेः एक ओर जहां तनवीर द्वारा गाये गीत ‘‘अब तो जिंदा हूं……’’ ने उपस्थित शिक्षकों एवं छात्र-छात्राओं को गुनगुनाने में मजबूर कर दिया वहीं प्रियंका ने भी अपनी आवाज से सभी का मन मोहा। अंजली श्रीवास्तव एवं मुस्कान द्वारा ऐसा क्यों हुआ…. गीत पर प्रस्तुत डांस ने सभी में उत्साह भर दिया। फ्रेशर पार्टी के समापन पर मिस फ्रेशर्स काव्या गोस्वामी और मिस्टर फ्रेशस अभिषेक रावत को चुना गया।

error: Content is protected !!