Wednesday, September 18, 2019
Home > Education > ‘समर्पण’ वृद्धाश्रम में दादा-दादी दिवस का आयोजन किया

‘समर्पण’ वृद्धाश्रम में दादा-दादी दिवस का आयोजन किया

लखनऊ Ap3news- हेल्पेज इंडिया के सहयोग से सी० एम० एस० अलीगंज शाखा-1 के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने ‘समर्पण’ वृद्धाश्रम में दादा-दादी दिवस का आयोजन किया।

 सी० एम० एस० अलीगंज शाखा-1 के प्री-प्राइमरी के बच्चों ने नृत्य एवं गीत प्रस्तुत किये। आश्रम के बुजुर्ग काफी भावुक हो गए और बुजुर्गों ने उन बच्चों को गले लगाया व आशीर्वाद दिया।

सी० एम० एस० के छोटे-छोटे बच्चों ने दादा-दादी को गिफ्ट भी दिए।
हेल्पेज इंडिया के निदेशक ए० के० सिंह ने कहा कि स्कूली छात्रों को मूल्यपरक शिक्षा देने के साथ-साथ बुज़ुर्गो के प्रति देखभाल और जागरूक रहने की जिम्मेवारी का भी बोध कराया जाना चाहिए।

 

उन्होंने समर्पण वृद्धाश्रम के वी० के० खरे, आर० एस० राठौर एवं दिनेश सिंह को कार्यक्रम हेतु धन्यवाद् दिया। सी० एम० एस० अलीगंज शाखा – 1 प्री-प्राइमरी की इंचार्ज मनी श्रीवास्तव ने बच्चों को उनके ज़िम्मेदारी के प्रति जागरूक कराया व इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन के प्रति सराहना भी की। कार्यक्रम का संयोजन हेल्पेज इंडिया के उपनिदेशक पंकज सिन्हा एवं रश्मि मिश्रा द्वारा किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में हेल्पेज इंडिया के इंटर्नशिप कर रहे लखनऊ विश्वविद्यालय के विद्यार्थी लोकेश मिश्रा, योगिता मिश्रा, जान्हवी श्रीवास्तव, शिवेंद्र सिंह, मृदुलिका, अपूर्वा, पूजा व प्रशांत का सराहनीय योगदान रहा।

error: Content is protected !!