Tuesday, October 15, 2019
Home > Crime > गुडम्बा में भू-माफिया के भाई पर मासूम से रेप का आरोप, गिरफ्तार

गुडम्बा में भू-माफिया के भाई पर मासूम से रेप का आरोप, गिरफ्तार

लखनऊ Ap3news- गुडम्बा इलाके में भू-माफिया के भाई पर चार साल की मासूम को अगवा कर रेप का आरोप लगा है। पुलिस ने पीड़ित मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

 इंस्पेक्टर गुडम्बा रीतेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में एक परिवार झोपडी पट्टी डाल कर रहता है। मां के मुताबिक शनिवार दोपहर करीब दो बजे उसकी चार साल की बच्ची खेलते समय अचानक लापता हो गई। जिसकी तलाश करते हुए वह कुछ दिन पहले प्रशासन द्वारा ढहाए गए बहादुरपुर निवासी व चिन्हित भू-माफिया सुनील यादव के अवैध निर्माण में पहुंची। जहां सुनील का भाई अनिल यादव (35) बच्ची के साथ गलत काम करते दिखा। मां को आता देख आरोपित धमकी देते हुए भाग निकला। पीड़ित परिवार के मुताबिक घटना के बाद उसके ऊपर रिपोर्ट न दर्ज कराने का आरोपित पक्ष दबाव बनाता रहा। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित के खिलाफ रेप,पॉक्सो ऐक्ट और धमकी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। 

आरोपित का भाई है चिन्हित भू-माफिया

इंस्पेक्टर गुडम्बा ने बताया कि रेप का आरोपित अनिल यादव चिन्हित भूमाफिया सुनील यादव का छोटा भाई है। सुनील यादव ने शंकरपुरवा वार्ड प्रथम के ग्राम बहादुरपुर स्थित खसरा संख्या-173 खलिहान की जमीन के एक हिस्से पर अवैध तरीके से भवन निर्माण करा लिया था। कई बार राजस्व की कार्रवाई का आरोपित ने विरोध किया था। 29 जून को प्रशासन ने भारी पुलिस बल के साथ अवैध निर्माण को ध्वस्त कराया था। शनिवार को आरोपित अनिल ने इसी खंडहर में बच्ची के साथ दुष्कर्म कर इंसानियत को शर्मसार कर दिया।

error: Content is protected !!