Sunday, June 7, 2020
Home > Crime > शराब की दुकान में घुसे चोर को दबोचा, तमंचा व नकदी बरामद

शराब की दुकान में घुसे चोर को दबोचा, तमंचा व नकदी बरामद

-गुडम्बा के बेहटा स्थित देसी शराब की दुकान की घटना

-पकड़े गए आरोपित के अन्य साथी फरार

लखनऊ Ap3news-.गुडम्बा के बेहटा स्थित देसी शराब की दुकान में चोरी करने की नीयत से घुसे युवक को कैंटीन संचालक ने दबोच लिया। जबकि उसके अन्य साथी डीवीआर व नकदी लेकर भागने में सफल हो गए। पकड़े गए आरोपित के पास से पुलिस ने एक तमंचा और एक कारतूस समेत 3415 रुपये बरामद किया है। अन्य फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस छापे मार रही है।

 इंस्पेक्टर गुडम्बा रीतेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बाराबंकी के मसौली निवासी राकेश कुमार जायसवाल बेहटा स्थित देसी शराब की दुकान पर सेल्समैन है। दुकान के पास ही महेश कुमार और पंकज कैंटीन का संचालन करने के अलावा रात को वहीं रुकते भी हैं। राकेश के मुताबिक सोमवार की रात करीब 10:10 बजे वह और महेश तथा पंकज दुकान को बंद कर निजी काम से चले गए। करीब 20 मिनट बाद वापस लौटने पर शराब की दुकान के अंदर से खटपट की आवाज आने पर दुकान खोली गई। अंदर मौजूद कई बदमाशों को देख कर वह लोग हड़बड़ा गए। एक युवक को उन लोगों ने दबोच लिया। पकड़े गए आरोपित की पहचान महमूदाबाद सीतापुर निवासी रवि के रूप में हुई है। आरोपित के पास से एक तमंचा, एक कारतूस और लोहे का संबल समेत 3415 रुपये बरामद हुए हैं। सेल्समैन के मुताबिक सभी चोर दुकान के ऊपर पड़ी टीन शेड को तोड़कर घुसे थे। गल्ले के अंदर रखे 1,42,250 रुपये गायब हैं। इसके अलावा फरार आरोपित अपने साथ डीवीआर भी ले गए हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर फरार बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

डकैती न दर्ज करने पड़े इसलिए बदलवा दी तहरीर

पीड़ित सेल्समैन के मुताबिक बदमाशों की संख्या पांच से अधिक दी। आरोप है कि पुलिस अपने क्षेत्र में डकैती दर्ज नहीं करना चाहती थी। लिहाजा उस पर दबाव बना कर तहरीर से बदमाशों की संख्या हटवाई गई। जिससे पुलिस ने डकैती की घटना को आसानी से चोरी में दर्ज कर लिया।