Sunday, June 7, 2020
Home > Top Stories > पर्णिका श्रीवास्तव को मिलेगा लोकमत नवांकुर सम्मान

पर्णिका श्रीवास्तव को मिलेगा लोकमत नवांकुर सम्मान

11 अक्टूबर को केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार करेंगे सम्मानित

लखनऊ Ap3news राजधानी की नन्ही परी पर्णिका श्रीवास्तव को उसकी विलक्षण नत्य प्रतिभा के लिए लोकमत नवांकुर सम्मान से नवाजा जाएगा। 11 अक्टूबर को गोमतीनगर स्थित संगीत नाटृय अकादमी के संत गाडगे प्रेक्षाग्रह में आयोजित राज्य स्तरीय लोकमत सम्मान समारोह-2019 में मुख्य अतिथि भारत सरकार के केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार  पर्णिका को  सम्मानित करेंगे। 

मात्र 9 वर्षीय पर्णिका गोमतीनगर के स्टडीहाल की होनहार छात्रा है। अब तक राजधानी सहित प्रदेश के अनेक जनपदों में आयोजित होने वाले महोत्सव समारोहों और अन्य आयोजनों मे 500 से अधिक स्टेज शो कर चुकी पर्णिका मूलरूप से गोरखपुर की निवासी वर्तमान में राजधानी के इन्दिरानगर में अपने पापा दीप्तिमान श्रीवास्तव और मम्मी
रागिनी श्रीवास्तव के साथ रहती है।

 

बहुत छोटी सी उम्र से ही डांस की शौकीन पर्णिका को जब भी खाली समय मिलता है, डांस करने में जुट जाती है। निजी व्यवसाय से जुडे पर्णिका के पापा और उसकी सफलता के लिए दिनरात एक कर देने वाली उसकी मम्मी साये की तरह उसकी परविश में जुटी रहती है। जिसका नतीजा है कि पर्णिका इस मुकाम तक पहुंची है और आगे भी लोकनत्य के क्षेत्र में सफलता के नये कीर्तिमान स्थापित करने की ओर अग्रसर है।