Saturday, August 24, 2019
Home > Crime > सुसाइड नोट लिख कर छात्रा ने फांसी लगाई ,जानकीपुरम

सुसाइड नोट लिख कर छात्रा ने फांसी लगाई ,जानकीपुरम

लखनऊ । जानकीपुरम थाना क्षेत्र के सेक्टर तीन निवासी छात्रा ने रविवार सुबह मानसिक तनाव के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। सुसाइड नोट में छात्रा ने स्वयं को कायर बताते हुए आत्महत्या करने का जिक्र किया है।
पुलिस ने बताया कि मूलरूप से गोरखपुर, सहजनवां भकसा निवासी अशोक कुमार की बेटी रूबी राव (22), 3/907 सेक्टर तीन, जानकीपुरम विस्तार में श्याम सिंह भदौरिया के मकान में करीब तीन महीने से किराये पर रहकर बीकेटी के जीसीआरजी कालेज में सहायक नर्स मिडविफरी की पढ़ाई कर रही थी। मौसेरे भाई सास्वत राव ने बताया कि किराएदार गोविन्द शर्मा के द्वारा फोन पर जानकारी मिली कि मृतक रूबी राव के रूम का दरवाजा बंद है। और आवाज लगाने पर कोई जवाब नही मिल रहा है। दरवाजा तोड़ने पर देखा कि रूबी राव ने साड़ी को पंखे के सहारे फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस को तलासी के दौरान एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमे लिखा है कि ” सॉरी मैं अपनी मर्जी से कर रही हूं कुछ समझ नहीं आ रहा है मैं बहुत परेशान हूं मैं आप लोगों को परेशान कर रही हूं मैं जो भी कर रही हूं सही नहीं कर रही हूं मेरी वजह से सब परेशान हो रहे हैं सॉरी मैं कायर हूं”।

इंस्पेक्टर जानकीपुरम राज कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतिका के पास से एक सुसाइट नोट मिला वही मौसेरे भाई ने बताया कि मृतिका के मानसिक तनाव की दवा चल रही थी।

error: Content is protected !!