Monday, November 11, 2019
Home > Health > स्वास्थ्य विभाग की शवयात्रा निकाल कर मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग

स्वास्थ्य विभाग की शवयात्रा निकाल कर मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग

लखनऊ Ap3- फैजुल्लागंज में लगातार हो रही डेंगू के कारण मौतों से आहत नागरिकों ने विरोध स्वरूप स्वास्थ विभाग की शव यात्रा निकाली । घैला रोड जुड़वां मन्दिर से लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फैजुल्लागंज तक शव यात्रा निकाल कर स्वास्थ महकमे के खिलाफ नारेबाजी की गयी।
स्वास्थ विभाग की शव यात्रा में शामिल सामाजिक कार्यकर्ता ममता त्रिपाठी ने कहा कि यहां केशव नगर व आसपास की कालोनियों में एक एक कर डेंगू से बारह मौतें हो चुकी है फिर भी स्वास्थ विभाग की नींद नहीं टूट रही है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी की लापरवाही का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि उन्होंने एक खुद बिमार मेडिकल अफसर को नोडल नियुक्त किया है वह जब निरीक्षण के लिए आते हैं तो अपनी कार से उतरते तक नहीं। एन्टीलार्वा के छिड़काव में घोर लापरवाही बरती जा रही है। आज केशव नगर में नीतू सिंह की डेंगू से पीड़ित होने के कारण मौत हो गयी। मृतका के घर के आसपास कभी भी एन्टीलार्वा का छिड़काव नहीं किया गया। सरकारी मेडिकल कैम्पो की जानकारी पब्लिक तक नहीं पहुंच रही है।
शव यात्रा में शामिल लोगों ने नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की गुहार लगाई
शव यात्रा में प्रमुख रूप से राजेंद्र पाण्डेय मीना पांडे एसपी सिंह मुरली प्रसाद वर्मा तारा श्रीवास्तव धर्मेंद्र तिवारी रंग नाथ श्रीवास्तव गीता यादव शिवेंद्र मिश्रा वीपीएस तोमर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

error: Content is protected !!