Tuesday, December 10, 2019
Home > Crime > जानकीपुरम में बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर की हत्या

जानकीपुरम में बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर की हत्या

-घर के अंदर जीने के पास पड़ा मिला शव, मकान मालिक को नहीं लगी भनक

-रिश्तेदार के घर गए परिवारीजनों के लौटने पर हुई घटना की जानकारी, जांच मे जुटी पुलिस

लखनऊAp3news- जानकीपुरम के तिवारीपुर की नई बस्ती निवासी व बिल्डिंग मेटेरियल के सप्लायर की बुधवार रात घर के अंदर हत्या कर दी गई। घर की पहली मंजिल पर मौजूद मकान मालिक को घटना की भनक तक नहीं लगी। रिश्तेदार के घर गए परिवारीजनों के देर रात वापस लौटने पर घटना की जानकारी हो सकी। पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 इंस्पेक्टर जानकीपुरम मुहम्मद अशरफ ने बताया कि हरदोई के थाना अतरौली अन्तर्गत भटपुर गांव निवासी राममूर्ति सिंह पुलिस विभाग से दरोगा के पद से रिटायर्ड हैं। उनका छोटा बेटा सूरज सिंह (22) अपने बड़े भाई अभिषेक व उसकी पत्नी के साथ जानकीपुरम के तिवारीपुर नई बस्ती निवासी आनंद मिश्रा के मकान में किराए से रहकर बिल्डिंग मेटेरियल की सप्लाई करने का काम करता था।। राममूर्ति के मुताबिक बुधवार को वह आलमबाग निवासी अपनी बहन के यह तेरहवीं में गए थे। अभिषेक भी पत्नी के साथ आया हुआ था। घर मे  सूरज सिंह अकेले था। देर रात उसे फोन मिलाया गया लेकिन उसका मोबाइल स्विच बता रहा था। रात करीब 11 बजे जब वह लोग घर पहुंचे तो देखा कि घर के मेन गेट का सिंगल गेट खुला हुआ था। अंदर जाने पर गेट के सामने सीढ़ियों के पास सूरज घायलावस्था में पड़ा था। उसकी नाक व मुंह से खून निकल रहा था। लोअर फटा हुआ था। इसके अलावा पास ही उसका मोबाइल पड़ा हुआ था। परिवारीजनों के मुताबिक उसके प्राइवेट पार्ट पर भी जाहिरा चोट थी। इसके बाद उसे आनन-फानन में सेवा अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा रेफर कर दिया। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मकान मालिक को नहीं लगी भनक

मकान के प्रथम तल पर मकान मालिक परिवार के साथ रहते हैं। लोगों के मुताबिक जब उनसे घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने यह कहकर मामले को टाल दिया कि वह लोग सो गए थे। कब क्या हुआ उन्हें पता नहीं चल सका।

प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका

लोगों के मुताबिक मृतक सूरज का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। इसकी जानकारी युवती के परिवारीजनों को हो गई थी। कुछ दिनों पहले ही दोनों आपत्तिजनक स्थित में पकड़े गए थे। इसके बाद काफी हंगामा हुआ था। लिहाजा लोगों ने प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

वर्जन

पिता ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। मृतक के मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

 -मुहम्मद अशरफ, इंस्पेक्टर जानकीपुरम

error: Content is protected !!