Monday, November 23, 2020
Home > Crime > स्कूटी सवार महिला से पर्स लूट का प्रयास, गिरने से हुई चोटिल

स्कूटी सवार महिला से पर्स लूट का प्रयास, गिरने से हुई चोटिल

-गुडम्बा थाना क्षेत्र के जानकीपुरम की घटना, इंस्पेक्टर ने लूट के प्रयास की घटना से किया इनकार 

लखनऊ Ap3news- गुडम्बा थाना क्षेत्र के जानकीपुरम में स्कूटी सवार महिला से बाइक सवार बदमाशों ने पर्स लूटने का प्रयास किया। झटका लगने से महिला सड़क पर गिर गई। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है। हालांकि इंस्पेक्टर गुडम्बा ने लूट के प्रयास की घटना से इनकार करते हुए स्कूटी से गिरकर चोटिल होने की बात 

कही है।

जानकीपुरम के सेक्टर जी निवासी दिग्विजय सिंह सपा छात्र सभा के जिला अध्यक्ष हैं। उनकी पत्नी संध्या सिंह गृहणी हैं। संध्या सिंह ने बताया शनिवार रात करीब आठ बजे वह मार्केट के घर लौट रही थी। घर के कुछ दूरी पर पीछे से आ रहे बाइक सवार ने हॉर्न दिया। इस पर उसने स्कूटी साइड में करते हुए पास दे दिया। स्कूटी के बारबार में बाइक आते ही बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने झपट्टा मार कर उसके दाहिने हाथ मे टंगी पर्स को लूटने का प्रयास किया। इस दौरान झटका लगने से संध्या स्कूटी समेत सड़क पर गिर कर घसिट गई। इससे उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है।

युवक ने बदमाशों का किया पीछा

घटना के बाद कॉलोनी के ही निवासी विनोद ने संध्या की स्कूटी लेकर बदमाशों का पीछा किया। हालांकि वह पकड़ने में कामयाब नहीं हो सका। इसके बाद घायल संध्या को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से देर रात छुट्टी दे दी गई।

25 मिनट तक नहीं लगी 112 पर कॉल

पीड़ित संध्या सिंह ने बताया कि घटना के बाद 8:17बजे डायल 112 पर कॉल की गई। लेकिन कॉल नहीं लग सकी। बराबर कई बार कॉल करने पर 8:42 बजे कॉल कनेक्ट हुई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।