Friday, July 10, 2020
Home > Top Stories > अमेजॉन के सीईओ जेफ बेजोस की भारत यात्रा का लखनऊ सहित देशभर के व्यापारी करेंगे विरोध

अमेजॉन के सीईओ जेफ बेजोस की भारत यात्रा का लखनऊ सहित देशभर के व्यापारी करेंगे विरोध

लखनऊ Ap3news- आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारी अमेजॉन के सीईओ की भारत यात्रा के विरोध में प्रदर्शन करेंगे।

कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) एवं उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया 15 जनवरी को अमेजॉन द्वारा नई दिल्ली में “संभव सम्मेलन” आयोजित किया जा रहा है जिसे संबोधित करने के लिए अमेजॉन के सीईओ जेफ बेजोस भारत आ रहे हैं। अमेजॉन के सीईओ की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिलने की संभावना है।

व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने बताया कहा देशभर में व्यापारियों द्वारा अमेजॉन का विरोध किया जा रहा है। जिसके कारण उपजी हुई विपरीत परिस्थितियों को केंद्र सरकार के समक्ष सही करने के उद्देश्य से तथा केंद्र सरकार को भ्रमित करने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। साथ ही प्रधानमंत्री से मिलकर उन्हें भी भ्रमित करने का उनका उद्देश्य है।

उन्होंने कहा देशभर में व्यापारी अमेजॉन के सीईओ जेफ बेजोस की भारत यात्रा का विरोध करेंगे तथा राजधानी लखनऊ में उदय गंज चौराहे पर संगठन द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। प्रधानमंत्री से अमेजॉन एवं फ्लिपकार्ट को देश से वापस भेजने की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा यह कंपनियां जब तक भारत में रहेगी, भारत के खुदरा व्यापारियों का नुकसान करेंगी और भविष्य में देश की अर्थव्यवस्था के लिए बहुत घातक सिद्ध होंगी।