Wednesday, February 19, 2020
Home > Health > ओलंपिया फिटनेस जोन का राजाजीपुरम में शुभारंभ

ओलंपिया फिटनेस जोन का राजाजीपुरम में शुभारंभ

लखनऊ Ap3news- राजाजीपुरम में आलमनगर फ्लाईओवर क्रासिंग के पास अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस ओलंपिया फिटनेस जोन का शुभारंभ हुआ।
फिटनेस सेंटर का उदघाटन बालीवुड में कास्टिंग डायरेक्टर मोहम्मद सैफ ने किया। स्थानीय युवाओं ने फिटनेस जोन खुलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों से राजाजीपुरम में जिम खुलने की जरूरत महसूस की जा रही थी।
फिटनेश जोन के डायरेक्टर नागेश राज ने बताया कि कल्याणपुर, तकरोही के बाद यह उनकी तीसरी शाखा है। फिटनेस जोन से महिला-पुरुष, व्यवसायी और खिलाड़ी प्रशिक्षित ट्रेनर के जरिए अपनी बॉडी फिटनेस को बनाए रख पाएंगे।

वहीं जिम की शुरूआत होने से खास कर युवा वर्ग अपनी सेहत को तंदरुस्त रख पाएंगे। उन्होंने बताया कि महिला और पुरुष एक साथ जिम करेंगे। इसमें कार्डेयो और स्ट्रेंथ वर्कआउट का फुल मशीन है। जिसमें लोग गेनिंग प्रोग्राम वेट लॉस प्रोग्राम कंपलीट बॉडी बिल्डिंग फिजिकल फिटनेस के साथ ही ओमान फिटनेस के लिए तैयारी भी कर सकते हैं।  नागेश ने बताया कि सेंटर सुबह पांच बजे से दोपहर 12 बजे तक और अपरान्ह चार बजे से रात 10 खुलेगा। इस मौके पर उपस्थित लोगों के लिए कई गेम आयोजित किये गए। जिसके बाद सभी को उपहार भी दिया गया। 

error: Content is protected !!