Thursday, October 1, 2020
Home > Education > धूमधाम से मनाया गया गायत्री पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव

धूमधाम से मनाया गया गायत्री पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव

लखनऊ Ap3news-गायत्री पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव बुधवार को सलेमपुर पतौरा मोहानरोड स्थित संस्थान प्रांगण में धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में नन्हों मुन्नों ने नृत्य, गायन, नाटक की मनमोहक प्रस्तुतियों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।
समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य कांति सिंह व स्कूल की निदेशिका वर्षा सचान ने दीप प्रज्ज्वलन कर किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम बच्चों की प्रतिभा को निखारते हैं। आत्मविश्वास बढ़ता है जो आगे चलकर उनके करियर में सहायक होता है।
सांस्कृतिक कार्यक्रमों के क्रम में सीमा, नन्दनी व पलक ने ग्रुप के साथ मां सरस्वती की वंदना मनमोहक नाट्य प्रस्तुति दी। वही नन्हे मुन्नों ने ‘मैंने कहा फूलों से हंसो तो वह खिलखिलाकर हंस पड़े..’ गीत पर अपनी मनमोहक प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। अपने बच्चों की इस प्रस्तुति को देख अभिभावक भी फुले नहीं समाएं और उन्होंने तालियों के साथ उनका हौसला बढ़ाया।

बच्चों द्वारा ताइक्वांडो व जुडो के करतब देख पंडाल में उपस्थित सभी लोग दंग रह गए। स्कूल की निदेशिका वर्षा सचान ने स्कूल की गतिविधियों पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा कि स्कूल बच्चों को शिक्षित करने के साथ उनमें से संस्कारो को भी विकसित करती है। जिससे आगे चलकर वह अच्छे नागरिक बन सके। 

कार्यक्रम में शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ बड़ी संख्या में अभिभावक मौजूद रहे।