Tuesday, October 15, 2019
Home > Events > आचार्य नरेंद्र स्नेह सेवा संस्थान की ओर से मेगा टैलेंट शो सीजन टू का आयोजन

आचार्य नरेंद्र स्नेह सेवा संस्थान की ओर से मेगा टैलेंट शो सीजन टू का आयोजन

लखनऊ संवाददाता-  प्रतिभागियों की सुरीली आवाज का बिखेरता जादू, मनमोहक नृत्य ने ऐसा समां बांधा कि पूरा सभागार तालियों से गूंज उठा। रविवार को आचार्य नरेंद्र स्नेह सेवा संस्थान की ओर से मेगा टैलेंट शो सीजन टू का आयोजन किया गया। राय उमानाथ बली प्रेक्षागृह में हुए आयोजन में अलग अलग प्रदेशो से आये लगभग दो सौ प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्तुति से निर्णायक मंडल को प्रभावित किया। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष पं. नीरज शंकर बाजपेयी, संगीत अध्यापक गौरव बाजपेयी आदि लोग मौजूद रहे।

मधुबन में राधिका नाचे मेगा टैलेंट शो सीजन टू में गायन में प्रतिभागी शीतल सोनी ने मधुबन में राधिका नाचे गीत गाया तो वहीं सिमरन रावत ने हां हंसी बन गये गीत गाकर श्रोताओं को आनंदित कर दिया। इसके बाद प्रियांशु ने सनम रे, अभिनव ने रश्क ए कमर, शहजाद ने तेरे जैसा यार कहां सुनाया तो बिहार की स्नेहा ने राग दरबारी में प्रस्तुति दी इसके अलावा असम के अनिल नायक व विमल ने शास्त्रीय संगीत में अपनी प्रस्तुति दी। वहीं नृत्य में लावण्या ने काहे छेड़े, लखीमपुर की तृष्णा सिंह ने मेरे डोलना, नंदनी ने घूमर, महक ने पंजाबी मैशअप, आशिका अवस्थी ने मोहे पनघट पे गाने पर डांस किया जबकि ग्रुप डांस में कामरेड ग्रुप के प्रतिभागियों ने आई द बेस्ट गीत पर आकर्षक प्रस्तुति दी। वहीं वादन में देवदत्त ने तबला पर तीन ताल कायदा पलटा, फलेश श्रीवास्तव ने तबले पर तीन ताल, सिद्धार्थ जोशी ने मोहिनी वाणी पर राग आशावादी, आनंद मोहन ने तबला पर आकर्षक धुनें निकालकर सबको प्रभावित किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि युवा भाजपा नेता नीरज सिंह ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस दौरान आशुतोष सोती, इंदु सुभाष, साकेत शर्मा समेत कई प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!