Thursday, April 9, 2020
Home > Top Stories > फैजुल्लागंज में सड़क पर बह रहा सीवर, बाल महिला सेवा संगठन ने महापौर से किया समस्या निस्तारण कराने का अनुरोध

फैजुल्लागंज में सड़क पर बह रहा सीवर, बाल महिला सेवा संगठन ने महापौर से किया समस्या निस्तारण कराने का अनुरोध

-लोकमंगल दिवस पर हुआ आयोजन 

लखनऊ Ap3news-नगर निगम जोन 3 व जोन 4 के अंर्तगत महानगर स्थित कल्याण मंडप में आयोजित लोकमंगल दिवस पर बाल महिला सेवा संगठन ने फैजुल्लागंज में सड़क पर सीवर बहने की शिकायत की।

संगठन की अध्यक्षा ममता त्रिपाठी व मीना पांडे ने महापौर संयुक्ता भाटिया को बताया कि फैजुल्लागंज द्वितीय वार्ड के नया पुरवा में नालियां टूटी व चोक है। इस कारण सीवर सड़क पर बह रहा है। गंदगी व दुर्गंध से लोगों के जीना मोहाल हो गया है।

इस पर महापौर ने जोन 3 के नगर अभियंता व जोनल अधिकारी को समस्या का जल्द से जल्द दूर करने के सख्त निर्देश दिया। संगठन ने फैजुल्लागंज घैला रोड स्थित श्री राम बाजार में सार्वजनिक पेयजल के लिए एक इंडिया मार्का हैंड पंप लगवाए जाने का मांग पत्र भी सौंपा। लोकमंगल दिवस में कुल 7 शिकायतें दर्ज की गईं। जिसमे अभियंत्रण की 3, कर सम्बन्धी 2, जलकल की 2 शिकायतें दर्ज की गईं। होली के कारण मंगल दिवस मंगलवार के स्थान पर बुधवार को आयोजित हुआ। इस मौके पर नगर आयुक्त इन्द्रमणि त्रिपाठी, अपर नगर आयुक्त राकेश यादव, पार्षद अमित मौर्या, पार्षद राघवराम तिवारी, पार्षद शैलेन्द्र सिंह बल्लू, जोनल अधिकारी दिलीप श्रीवास्तव, नगर अभियंता मनीष अवस्थी मौजूद थे।

error: Content is protected !!